logo-image

लखीमपुर कांड पर बोले राहुल गांधी- भाजपा सरकार की ‘अनुमति’, फिर...

उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव (UP Election) नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियां गतिविधियां तेज हो गई हैं. लखीमपुर खीरी कांड से दिल्ली से लेकर लखनऊ तक हलचल तेज हो गई है.

Updated on: 06 Oct 2021, 04:38 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव (UP Election) नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियां गतिविधियां तेज हो गई हैं. लखीमपुर खीरी कांड से दिल्ली से लेकर लखनऊ तक हलचल तेज हो गई है. प्रदेश की सारी विपक्षी पार्टियां लखीमपुर कांड (Lakhimpur Kheri Case) पर राजनीतिक रोटियां सेकना चाहती हैं. कांग्रेसी नेता उत्तर प्रदेश की विपक्षी पार्टियों को पीछे छोड़ते हुए लखीमपुर खीरी पहुंचने वाले हैं. इस पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर एक बार फिर योगी सरकार (Yogi Government) पर हमला बोला है. 

यह भी पढ़ें : केरल विपक्ष ने विधानसभा में उठाया सत्र से लापता होने वाले विधायक का मुद्दा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा सरकार की ‘अनुमति’! इतना डर किस बात का? इसके साथ ही राहुल ने अपने ट्वीट में हैशटैग #IndiaDemandsJustice भी लिखा है. आपको बता दें कि लखनऊ एयरपोर्ट पर राहुल गांधी, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी एवं केसी वेणुगोपाल के साथ धरने पर बैठे थे.

यह भी पढ़ें : अभिषेक बनर्जी: वकील कलाकार होते हैं, वे बहुत अधिक अभ्यास करते हैं

जानकारी के अनुसार, लखनऊ एयरपोर्ट पर दो बातों को लेकर विवाद था. स्थानीय प्रशासन ने बकायदा रूट और गाड़ियां तय की थीं, लेकिन राहुल गांधी ने उनसे जाने से मना कर दिया था. साथ ही प्रशासन राहुल गांधी को एयरपोर्ट के दूसरे गेट से निकालना चाहता था, लेकिन राहुल ने कहा कि वह तो मेन गेट से ही जाएंगे. राहुल गांधी को प्रशासन सीधा लखीमपुर जाने को कह रहा था, लेकिन राहुल ने कहा कि वह पहले सीतापुर जाएंगे और वहां से प्रियंका गांधी के साथ ही लखीमपुर जाएंगे. हालांकि, अंत में प्रशासन ने राहुल गांधी की सारी बातें मान लीं.