logo-image

अभिषेक बनर्जी: वकील कलाकार होते हैं, वे बहुत अधिक अभ्यास करते हैं

अभिषेक बनर्जी: वकील कलाकार होते हैं, वे बहुत अधिक अभ्यास करते हैं

Updated on: 06 Oct 2021, 04:05 PM

मुंबई:

आगामी फिल्म रश्मि रॉकेट में एक वकील की भूमिका निभा रहे अभिनेता अभिषेक बनर्जी ने अदालत में पेश होने की तैयारी के लिए एक अनोखा रास्ता अपनाया था। उनका कहना है कि वकील कलाकार होते हैं क्योंकि वे बहुत अभ्यास करते हैं।

अभिषेक ने अपनी भूमिका का विस्तार से वर्णन करते हुए साझा किया कि मैं कार्यवाही देखने के लिए अदालतों में जाना चाहता था, लेकिन दुर्भाग्य से मैं लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं कर सका क्योंकि अदालतें 50 प्रतिशत क्षमता पर काम नहीं कर रही थीं और आम जनता को वहां जाने की अनुमति नहीं थी। हालांकि, मैंने अपने वकील दोस्तों से मदद मांगी थी।

मेरे बहुत अच्छे वकील मित्रों में से एक वरिष्ठ अधिवक्ता हैं और अपनी कंपनी चलाते हैं। मैंने उनसे बात की और उन्होंने मुझे एक वकील के जीवन के बारे में बताया और मैंने उन्हें भी फोलो किया। उन्होंने मुझे बताया कि कुछ वकील स्टार होते हैं और लोग विशेष रूप से उनकी कार्यवाही सुनने जाते हैं

अभिषेक ने कहा कि उनके दोस्त ने उन्हें यह भी बताया कि वकीलों की अपनी प्रदर्शन शैली होती है और वे जज को लुभाने और साजि़श करने के लिए अपनी बॉडी लैंग्वेज, आवाज और भाषण को बदल सकते हैं और यही उन्होंने भी करने की कोशिश की है।

तापसी पन्नू अभिनीत रश्मि रॉकेट एक तेज धावक पर आधारित फिल्म है जो एक एथलीट के रूप में फिनिश लाइन पार करने और अपने देश के लिए एक पहचान बनाने का सपना देखती है।

रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित, नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित और आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित, फिल्म में सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं।

यह जी 5 पर रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.