News Nation Logo
Banner

राहुल गांधी का PM मोदी पर निशाना, बोले- बिना दोस्त पड़ोस में रहना खतरनाक

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा है. उन्होंने पीएम मोदी पर पड़ोसी देशों से रिश्ते खराब करने का आरोप लगाया है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 23 Sep 2020, 11:35:32 AM
Rahul Gandhi

राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा है. उन्होंने पीएम मोदी पर पड़ोसी देशों से रिश्ते खराब करने का आरोप लगाया है. राहुल गांधी ने एक खबर को शेयर किया जिसमें दावा किया है कि बांग्लादेश के भारत के साथ रिश्ते कमजोर हो रहे हैं और चीन के साथ उसके रिश्तों में मजबूती आई है. राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि जो रिश्ते कांग्रेस ने दशकों तक बनाए और उसे पोषित किए, मिस्टर मोदी ने उस रिश्तों को नष्ट कर दिया. बिना किसी दोस्त के पड़ोस में रहना खतरनाक है.

यह भी पढ़ेंः बारिश ने बढ़ाई रिया की मुसीबत, हाईकोर्ट में जमानत याचिका पर टली सुनवाई

गौरतलब है कि राहुल गांधी पिछले कुछ दिनों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर लगातार निशाना साध रहे हैं. उन्होंने कोरोना और अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर सरकार के कई सवाल किए. राहुल गांधी ने किसानों से जुड़े मामलों पर भी केंद्र को घेरा. राहुल गांधी ने एमएसपी का मामला उठाकर रहा था कि सरकार एमएसपी खत्म करना चाहती है.

यह भी पढ़ेंः SSR Case: अब हो सकती है NIA की एंट्री, जांच में होगी चौथी एजेंसी

पिछले दिनों राहुल गांधी ने केंद्र को बेरोजगारी के मामले पर भी घेरा था. उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार का अंधा अहंकार देश की बदहाली के लिए कभी भगवान तो कभी जनता को दोषी ठहराता है लेकिन ख़ुद के कुशासन और ग़लत नीतियों को नहीं. देश कितने और #ActOfModi झेलेगा?

First Published : 23 Sep 2020, 11:35:32 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो