logo-image

बारिश ने बढ़ाई रिया की मुसीबत, हाईकोर्ट में जमानत याचिका पर टली सुनवाई

बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत न मिलने की स्थिति में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को 6 अक्टूबर तक की न्यायिक हिरासत में रहना होगा

Updated on: 23 Sep 2020, 11:18 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में सामने आए ड्रग कनेक्शन में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर आज सुनवाई टल गई है. दरअसल, रातभर मुंबई में हुई बारिश के चलते आज चीफ जस्टिस ने बॉम्बे हाई कोर्ट के लिए आज अवकाश घोषित किया है और आज का बोर्ड कल यानी 24 सितंबर को लिया जाएगा. बता दें कि स्पेशल NDPS कोर्ट ने रिया-शौविक की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी है.

यह भी पढ़ें: मुश्किल में फंसे डायरेक्टर अनुराग कश्यप, पायल घोष ने दर्ज कराई यौन उत्पीड़न की रिपोर्ट

बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत न मिलने की स्थिति में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को 6 अक्टूबर तक की न्यायिक हिरासत में रहना होगा. मंगलवार को रिया के 14 दिनों की न्यायिक हिरासत की अवधि के पूरा होने के बाद दोपहर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए स्पेशल एनडीपीएस के सामने अभिनेत्री की पेशी हुई थी. दोनों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCP) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें: सुशांत मामले में NCB ने कल फिर जया साहा और ध्रुव को पूछताछ के लिए बुलाया

रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती ने 22 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट में NDPS केस में बेल के लिए अर्जी दाखिल की थी. सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को इस मामले में मुंबई की भायखला जेल में रखा गया है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इससे पहले दो बार जमानत अर्जी दी थी, जिसे ठुकरा दिया था. सुशांत सिंह मामले में ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था.