logo-image

सुशांत मामले में NCB ने कल फिर जया साहा और ध्रुव को पूछताछ के लिए बुलाया

सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा और 'क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी' के सीईओ ध्रुव को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कल फिर पूछताछ के लिए बुलाया है

Updated on: 22 Sep 2020, 08:11 PM

नई दिल्ली:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की टैलेंट मैनेजर जया साहा (Jaya Saha) और 'क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी' के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर से पूछताछ की. वहीं सेलिब्रिटी मैनेजर श्रुति मोदी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अब श्रुति से भी जल्द पूछताछ की जा सकती है. सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा और 'क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी' के सीईओ ध्रुव को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कल फिर पूछताछ के लिए बुलाया है.

यह भी पढ़े: अनुराग कश्यप यौन शोषण मामले में नाम लिए जाने पर भड़कीं हुमा कुरैशी

वहीं दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने बीमारी का हवाला दिया आज पूछताछ में शामिल नहीं हुई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अब फिर से करिश्मा प्रकाश को समन करेगी. एनसीबी ने ड्रग्स से संबंधित कथित चैट के लिए साहा से काफी लंबी पूछताछ की. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के एक सूत्र ने कहा कि साहा से कई अन्य हस्तियों के साथ उनकी ड्रग चैट के बारे में भी पूछताछ की गई है.

यह भी पढ़ें: दीपिका की 'कोको पार्टी' में सोनाक्षी और आदित्य राय कपूर समेत इन बड़े सितारों का नाम आया सामने

इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई शौविक, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और कई अन्य लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. एनसीबी (NCB) ने शौविक, मिरांडा और कई अन्य लोगों के कथित ड्रग चैट के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर मामला दर्ज किया है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी पर लटका पाया गया था. सीबीआई (CBI) और ईडी के अलावा, एनसीबी मामले की जांच करने वाली तीसरी एजेंसी है. इस बीच सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा जैसी बॉलीवुड हस्तियों का नाम एनसीबी जांच में ड्रग्स एंगल में उभरा है.