logo-image

Rahul Gandhi Speech : अमेरिका में राहुल गांधी के बयान पर BJP का पलटवार, चाहे देश में हों या विदेश में हों उनका...

Rahul Gandhi Speech : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ओर से अमेरिका में दिए गए बयानों को लेकर देश में जुबानी जंग जारी है. राहुल गांधी ने यूएस की कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी के सिलिकॉन वैली कैंपस में पीएम पर निशाना साधा है.

Updated on: 31 May 2023, 10:35 PM

highlights

  • अमेरिका में राहुल गांधी के बयान से देश में राजनीतिक पारा चढ़ा
  • भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने बोला जमकर हमला
  • राहुल गांधी ने यूएस में भारतीयों को बातचीत करते हुए पीएम मोदी पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

Rahul Gandhi Speech : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ओर से अमेरिका में दिए गए बयानों को लेकर देश में जुबानी जंग जारी है. राहुल गांधी ने यूएस की कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी के सिलिकॉन वैली कैंपस में भारतीयों से बातचीत करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. राहुल गांधी के बयान पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) हमला कर रही है. इस बीच केंद्रीय पृथ्वी विज्ञान मंत्री किरेन रिजिजू (Kiren Rijiju) का बड़ा बयान सामने आया है. (Rahul Gandhi Speech)

यह भी पढ़ें : Delhi Weather Updates : दिल्ली NCR में तेज हवाओं के साथ छाए बादल, बारिश को लेकर IMD का बड़ा अलर्ट

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा कि राहुल गांधी चाहे देश में हों या विदेश में हों उनका एक ही काम है पीएम मोदी को बदनाम करना और भला बुरा कहना. देश के खिलाफ राहुल गांधी इतना क्यों बोलते हैं? इस देश ने उनके परिवार को बहुत कुछ दिया है. उनकी भाषाशैली को कोई गंभीरता से नहीं लेता है. देश में जो एक गुट है सिर्फ वही राहुल गांधी का प्रोत्साहन करते हैं, देश के लिए सोचने वाले लोग उनके बातों पर ध्यान नहीं देते हैं. (Rahul Gandhi Speech)

यह भी पढ़ें : Rajasthan: पीएम मोदी की जनसभा से कांग्रेस का पारा हाई, फिर सचिन पायलट ने बढ़ाई टेंशन

आपको बता दें कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी 6 दिवसीय यूएस दौरे पर गए हुए हैं. अमेरिका में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा दिए गए बयानों से भारत में राजनीतिक पारा चढ़ गया है. उन्होंने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भारत में दलितों और अल्पसंख्यकों पर हमले हुए हैं. इस भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया और उन पर जमकर निशाना साधा है. बीजेपी ने कहा कि राहुल गांधी ने देश का अपमान किया है. (Rahul Gandhi Speech)