News Nation Logo

दिग्विजय सिंह के बयान से राहुल गांधी का किनारा, सेना की कार्रवाई में सबूत की जरूरत नहीं

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 24 Jan 2023, 02:25:54 PM
rahul gandhi

Rahul Gandhi (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के सर्जिकल स्ट्राइक पर दिए गए बयान से किनारा कर लिया है. उन्होंने कहा कि मैं दिग्विजय सिंह के बयान से सहमत नहीं हूं. मैं सेना के साथ हूं. सेना की किसी भी कार्रवाई की कोई सबूत की जरूरत नहीं है. राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने इस देश को आजादी दिलाई है. कांग्रेस की फिलॉस्फी से देश का निर्माण हुआ है.

यह भी पढ़ें : Surgical Strike : दिग्विजय सिंह के बयान पर CM का हमला, कांग्रेस का DNA पाकिस्तान परस्ती का...

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) ने कहा कि मैंने सोमवार को कश्मीरी पंडितों के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की. इस दौरान कश्मीरी पंडितों ने दर्द व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि उनका अपमान किया जा रहा है और राजनीतिक लाभ के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है. उन्होंने मुझसे अपने मुद्दों को संसद में उठाने का अनुरोध किया है. 

यह भी पढ़ें : Budh Gochar 2023: बुध करने वाले हैं मकर राशि में गोचर, इन राशियों की करियर में होगी तरक्की

पीएम नरेंद्र मोदी पर बीबीसी डॉक्यूमेंट्री को लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि सच्चाई हमेशा सामने आती है. मीडिया पर प्रतिबंध लगाने और लोगों के खिलाफ ईडी और सीबीआई जैसी संस्थाओं का इस्तेमाल करने से सच्चाई को सामने आने से रोका नहीं जा सकता है. इस दौरान उन्होंने गुलाम नबी आजाद से भी माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि मैंने अगर गुलाम नबी आजाद और चौधरी लाल सिंह को कभी भी दुख पहुंचाया हो तो उनसे मैं माफी मांगता हूं. आपको बता दें कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा जम्मू में चल रही है. 

आपको बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने सोमवार को सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते हुए कहा था कि केंद्र सर्जिकल स्ट्राइक पर खूब बात करते हैं, लेकिन कोई प्रमाण नहीं है. दिग्विजय के इस बयान से कांग्रेस पहले से किनारे हो गई है और अब राहुल गांधी का भी बयान सामने आ गया है.

First Published : 24 Jan 2023, 02:06:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.