News Nation Logo

Surgical Strike : दिग्विजय सिंह के बयान पर CM का हमला, कांग्रेस का DNA पाकिस्तान परस्ती का...

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 24 Jan 2023, 12:40:28 PM
Digvijay Singh and CM Shivraj Singh Chauhan

दिग्विजय सिंह के बयान पर CM का हमला (Photo Credit: News Nation)

भोपाल:  

Surgical Strike : सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) पर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने आ गई है. इसे लेकर दोनों पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए तो मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने उन पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का डीएनए पाकिस्तान परस्ती का है. दिग्विजय सिंह सेना का मनोबल गिराने का काम कर रहे हैं. वे पाकिस्तान के साथ खड़े हैं. 

यह भी पढ़ें : धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की मिली धमकी, जानें आरोपी ने क्या कहा?

सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh Chauhan) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि यात्रा में आपके साथ टुकड़े टुकड़े गैंग चल रहा है. राहुल गांधी भी सवाल उठा रहे हैं कि सेना कमजोर हो गई. यह देश भक्ति नहीं है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह के राज में मध्य प्रदेश सिमी का गढ़ था.

एमपी के सीएम (MP CM Shivraj Singh Chauhan) ने कांग्रेस की बैठक पर कहा कि  कांग्रेस ने पैसा एक्ट क्यों लागू नहीं किया. कांग्रेस को आदिवासी भाई बहनों की बात करने का हक नहीं है. कांग्रेस ने आदिवासी भाई बहनों के लिए कुछ नहीं किया. कमलनाथ केवल वचन पत्र में लिखने का ढोंग करते हैं. 

यह भी पढ़ें : Surgical Strike : सर्जिकल स्ट्राइक पर दिग्विजय सिंह की टिप्पणी को लेकर जयराम रमेश ने दिया ये जवाब

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सोमवार को सर्जिकल स्ट्राइक पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वो (केंद्र सरकार) सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) पर बात तो करती है, लेकिन कोई प्रमाण नहीं है. दिग्विजय के इस बयान पर कांग्रेस ने पल्ला झाड़ लिया है. कांग्रेस ने कहा कि दिग्विजय द्वारा दिए गए बयान पार्टी के नहीं हैं, यह उनका व्यक्तिगत विचार है. 

First Published : 24 Jan 2023, 11:55:32 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.