News Nation Logo

Surgical Strike : सर्जिकल स्ट्राइक पर दिग्विजय सिंह की टिप्पणी को लेकर जयराम रमेश ने दिया ये जवाब

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 24 Jan 2023, 10:03:45 AM
Jairam Ramesh

जयराम रमेश (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

Surgical Strike : सर्जिकल स्ट्राइक (surgical strike) पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. कांग्रेस के प्रभारी महासचिव जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने मंगलवार को दिग्विजय सिंह के बयान पर जवाब दिया है. जब मीडिया ने सर्जिकल स्ट्राइक पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) की टिप्पणी के बारे में सवाल पूछे तो जयराम रमेश ने कहा कि सभी सवालों के जवाब हमने दे दिए हैं. अब आप लोगों को जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछने चाहिए. 

यह भी पढ़ें : Weather Update: पहाड़ों में बर्फबारी तो मैदानी इलाकों में बारिश, इन जगहों पर गिरेंगे ओले!

जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने जम्मू (Jammu) में मीडिया से कहा कि कांग्रेस को जो कुछ भी कहना था वह कह चुकी है. दिग्विजय सिंह के बयान के संबंध में मैंने कल ट्वीट भी किया था. इसके अलावा मैं और कुछ नहीं करना चाहता हूं. वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Congress Leader Digvijay Singh) ने कहा कि मुझे रक्षा बलों के लिए सबसे बड़ा सम्मान मिला है.

आपको बता दें कि जयराम रमेश ने सोमवार को ट्वीट कर कहा था कि दिग्विजय सिंह की ओर से व्यक्त किए गए विचार कांग्रेस के नहीं हैं, उनके व्यक्तिगत विचार हैं. मोदी सरकार से पहले यानी 2014 से पहले कांग्रेस की सरकार ने भी सर्जिकल स्ट्राइक की थी. कांग्रेस पार्टी ने राष्ट्रहित में सभी सैन्य कार्रवाइयों का समर्थन किया है और आगे भी समर्थन करती रहेगी. 

यह भी पढ़ें : हाईकोर्ट ने विदेशी दौरों की अनुमति मांगने वाले प्रावधान को चुनौती देने वाली याचिका पर केंद्र से जवाब मांगा

गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइक पर टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा कि वो (केंद्र) सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में बात करती है, लेकिन उसका कोई प्रमाण नहीं है. उनके इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने भी पलटवार किया है. आपको बता दें कि जम्मू में निकली भारत जोड़ो यात्रा में दोनों नेता शामिल हुए हैं. 

First Published : 24 Jan 2023, 09:24:33 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.