logo-image

Rahul Gandhi: अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी का बताया मतलब, R से रिग्रेटफुट...

Anurag Thakur Attack On Rahul Gandhi : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर निशाना साधा है.

Updated on: 17 Mar 2023, 06:14 PM

highlights

  • केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस सांसद राहुल पर साधा निशाना
  • राहुल को सदन में देशवासियों से माफी मांगने से कैसी शर्म है?

नई दिल्ली:

Anurag Thakur Attack On Rahul Gandhi : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सदन में औसतन हाजिरी से भी कम राहुल गांधी की उपस्थिति है, इसलिए मैं उन्हें देने के लिए सदन के नियमों की बुकलेट लाया हूं. क्या देश और सदन से एक परिवार बड़ा है? उन्होंने आगे कहा कि लंदन में भारत का अपमान करने वाले राहुल गांधी को सदन में देशवासियों से माफी मांगने से कैसी शर्म है? (Anurag Thakur Attack On Rahul Gandhi)

यह भी पढ़ें : उमेश पाल शूटआउट का वीडियो बनाने वाली युवती निकली शूटर गुलाम की प्रेमिका! देखें Video

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) ने ट्वीट करके राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की स्पेलिंग का मतलब बताया है. उन्होंने लिखा है कि राहुल (Rahul) का मतलब है आर से रिग्रेटफुल (R : Regretful), ए से ऑफुल (A : Awful), एच से हेटफुल (H : Hateful), यू से अनग्रेटफुल (U : Ungrateful), एल से लायर (L : Liar). राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए. (Anurag Thakur Attack On Rahul Gandhi)

यह भी पढ़ें : Pakistan: इस्लामाबाद HC से इमरान खान को राहत, गिरफ्तारी वारंट सस्पेंड

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने राहुल (Rahul Gandhi) के दुर्भाग्य से मैं सांसद हूं वाले बयान पर कहा कि सच कभी कभी अपने आप सामने आ ही जाता है और यह असल में दुर्भाग्यपूर्ण है कि वे (राहुल गांधी) सांसद हैं. आपको बता दें कि राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि मैं दुर्भाग्य से सांसद हूं. (Anurag Thakur Attack On Rahul Gandhi)