logo-image

उमेश पाल शूटआउट का वीडियो बनाने वाली युवती निकली शूटर गुलाम की प्रेमिका! देखें Video

Umesh Pal shootout : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल मर्डर केस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

Updated on: 17 Mar 2023, 04:09 PM

प्रयागराज:

Umesh Pal shootout : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल मर्डर केस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. प्रयागराज के धूमनगंज थाने इलाके में जब उमेश पाल शूटआउट हो रहा था उस समय एक युवती इस घटना का वीडियो बना रही थी. युवती घटना के दौरान काली गाड़ी से पीछे से आकर वीडियो बनाती दिखी थी. शक के आधार पर पुलिस ने उस युवती को हिरासत में ले लिया है. (Umesh Pal shootout)

सूत्रों के अनुसार, उमेश पाल पर बम और गालियों से हमले के दौरान पीछे से एक युवती वीडियो बना रही थी, जोकि शूटर गुलाम की प्रेमिका है. सोशल मीडिया पर युवती का वीडियो वायरल हुआ था. इतनी बड़ी घटना जिसमें फायरिंग और बमबाजी हो रही हो उसका वीडियो कोई युवती कैसे बना सकती है? घटना से पहले और बाद में भी युवती अपने प्रेमी गुलाम से लगातार संपर्क में थी. युवती की शूटर गुलाम से 16 मार्च तक बातचीत हुई थी. (Umesh Pal shootout)

यूपी एसटीएफ ने नैनी से गुलाम की प्रेमिका को उठाया है. युवकी लगातार गुलाम के संपर्क में रही है. उसकी गुलाम से लगातार बात हो रही है. फिलहाल, एसटीएफ गुलाम की प्रेमिका से कड़ी पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि एसटीएफ द्वारा उठाई गई महिला राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती है. वह माधवपुर पट्टी खरकौनी रेल की रहने वाली है. (Umesh Pal shootout)

यह भी पढ़ें : Hindu New Year 2023 : हिंदू नववर्ष पर घर में लाएं ये 6 शुभ चीजें, नहीं होगी कभी पैसों की कमी

घटना वाले दिन उसने फोन से वीडियो बनाया था और लगातार गुलाम मोहम्मद के संपर्क में थी. वह शूटर गुलाम से रोजाना बात करती थी. कॉल डिटेल के आधार पर महिला को हिरासत में लिया गया है. उसे अज्ञात स्थान पर ले जाया गया है, जहां उससे पूछताछ हो रही है. हालांकि, एसटीएफ ने अभी तक ये कंफर्म नहीं किया है कि घटना के दौरान वीडियो बनाने वाली युवती यही है. (Umesh Pal shootout)