logo-image

पायलट से बात करने के बाद सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे राहुल-प्रियंका

राजस्थान में जारी सियासी संग्राम अब एक बार फिर नया मोड़ लेता नजर आ रहा है. दरअसल आज यानी सोमवार को सचिन पायलट और राहुल गांधी के बीच बात हुई.

Updated on: 10 Aug 2020, 03:36 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान में जारी सियासी संग्राम अब एक बार फिर नया मोड़ लेता नजर आ रहा है. दरअसल आज यानी सोमवार को सचिन पायलट और राहुल गांधी के बीच बात हुई. इसके बाद अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और राहुल गांधी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे हैं. माना जा रहा है कि कांग्रेस आलाकमान पायलट को लेकर नरम होता दिखाई दे रहा है. इससे पहले प्रियंका गांधी आज राहुल गांधी के आवास उनसे मिलने पहुंची थीं. बताया जा रहा है कि प्रियंका राजस्थान के पूरे प्रकरण की शुरुआत से सचिन पायलट के संपर्क में थीं. 

यह भी पढ़ें: पायलट से मुलाकात की अटकलों के बीच राहुल गांधी से मिलने पहुंची प्रियंका

इससे पहले सूत्रों ने संकेत दिए थे कि सचिन पायलट (Sachin Pilot) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की दिल्ली में मुलाकात हो सकती है. यह मुलाकात आलाकमान के बुलावे पर हो सकती है लेकिन इस शर्त के साथ कि सचिन पायलट को अपने सभी विधायकों के साथ आने को कहा है. बताया जा रहा है कि इस शर्त को उन्होंने मान लिया है.

यह भी पढ़ें: UP के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की तबियत बिगड़ी, कोरोना पर ले रहे थे बैठक

इससे पहले सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा था कि पायलट कैंप के सभी विधायक दिल्ली पहुंच रहे हैं. राहुल गांधी और पायलट की संभावित मुलाकात की खबरों को लेकर फिलहाल गहलोत खेमे में उत्सुकता बनी हुई है. माना जा रहा है कि इस मुलाकात की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पहले से जानकारी थी. रविवार को जैसलमेर में हुई विधायक दल की बैठक में ही उन्होंने इसके संकेत दे दिए थे. पायलट गुट के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे विधायकों को दो टूक संदेश दे दिया गया था कि दिल्ली का जो भी फैसला होगा उसे माना जाएगा.