logo-image

सचिन पायलट से मुलाकात की अटकलों के बीच राहुल गांधी से मिलने पहुंची प्रियंका गांधी

राजस्थान में जारी सियासी संग्राम के बीच प्रियंका गांधी, राहुल गांधी के आवास पर पहुंची है. बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी राजस्थान के पूरे प्रकरण के दौरान से ही सचिन से संपर्क में है.

Updated on: 10 Aug 2020, 03:37 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान में जारी सियासी संग्राम के बीच प्रियंका गांधी, राहुल गांधी के आवास पर पहुंची है. बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी राजस्थान के पूरे प्रकरण के दौरान से ही सचिन से संपर्क में है. दरअसल सोमवार सुबह से ही अटकले लगाई जा रही थी कि इस पूरे सियासी संकट में कांग्रेस (Congress) आलाकमान झुकता नजर आ रहा है. सूत्रों ने संकेत दिए थे कि सचिन पायलट (Sachin Pilot) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की दिल्ली में मुलाकात हो सकती है.

यह भी पढ़ें: UP के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की तबियत बिगड़ी, कोरोना पर ले रहे थे बैठक

यह मुलाकात आलाकमान के बुलावे पर हो सकती है लेकिन इस शर्त के साथ कि सचिन पायलट को अपने सभी विधायकों के साथ आने को कहा है. बताया जा रहा है कि इस शर्त को उन्होंने मान लिया है. हालांकि चर्चा ये भी है कि राहुल गांधी और सचिन पायलट के बीच होने वाली मुलाकात रद्द हो गई है. इस बीच प्रियंका का राहुल गांधी के घर पहुंचना काफी अहम माना जा रहा है.

यह भी पढ़ें: MP गया राजस्थान जाता दिख रहा है... अब महाराष्ट्र में BJP बनाएगी सरकार!

इससे पहले सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा था कि पायलट कैंप के सभी विधायक दिल्ली पहुंच रहे हैं. राहुल गांधी और पायलट की संभावित मुलाकात की खबरों को लेकर फिलहाल गहलोत खेमे में उत्सुकता बनी हुई है. माना जा रहा है कि इस मुलाकात की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पहले से जानकारी थी. रविवार को जैसलमेर में हुई विधायक दल की बैठक में ही उन्होंने इसके संकेत दे दिए थे. पायलट गुट के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे विधायकों को दो टूक संदेश दे दिया गया था कि दिल्ली का जो भी फैसला होगा उसे माना जाएगा.