logo-image

डिप्टी CM दिनेश शर्मा की तबियत बिगड़ी, कोरोना पर ले रहे थे बैठक

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की एक बैठक के दौरान सोमवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई. दिनेश शर्मा आगरा के सर्किट हाउस में कोरोना संक्रमण रोकने के उपाय पर बैठक कर रहे थे. बैठक के दौरान ही अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी.पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी आज कोरोना पॉजिटिव पाए गए है.

Updated on: 10 Aug 2020, 04:56 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की एक बैठक के दौरान सोमवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई. दिनेश शर्मा आगरा के सर्किट हाउस में कोरोना संक्रमण रोकने के उपाय पर बैठक कर रहे थे. बैठक के दौरान ही अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी.पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी आज कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. उन्होंने खुद ही ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.  

बताया जा रहा है कि आगरा के सर्किट हाउस में चल रहे बैठक के बीच ही डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के नाक से खून निकलने लगा. बैठक में मौजूद अफसरों ने फौरान मेडिकल टीम बुलाई और चेकअप कराया गया. मेडिकल टीम का कहना है कि फिलहाल उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ठीक हैं. बताया जा रहा है कि उप मुख्यमंत्री अभी पूरी तरह से ठीक हैं और वहां से मथुरा के लिए निकल चुके हैं.

ये भी पढ़ें:देश समाचार पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी


देश के कई राज्यों समेत पुरे उत्तर प्रदेश कोरोना वायरस के चपेट में है. राज्य के कई मंत्री अभी तक कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. योगी सरकार में मंत्री जय प्रताप सिंह, राजेंद्र प्रताप सिंह, धर्म सिंह सैनी और चेतन चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.