logo-image

राहुल गांधी ने Hathras Case से जुड़ा वीडियो किया शेयर, बोले- यह उनके लिए, जो सच्चाई से भाग रहे

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने हाथरस (Hathras) से जुड़ा एक वीडियो ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि यह वीडियो उनके लिए है जो सच्चाई से भाग रहे हैं.

Updated on: 13 Oct 2020, 11:22 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने हाथरस केस (Hathras Case) के बहाने एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कहा कि 'यह वीडियो उनके लिए है, जो सच्चाई से भाग रहे हैं. हम बदलेंगे, देश बदलेगा.' इस वीडियो में हाथरस  (Hathras Case) के बुलागढ़ी गांव में  लोगों से बात की गई है.

यह भी पढ़ेंः हाथरस कांड पर एक्शन में CBI, आज क्राइम सीन का मुआयना करेगी जांच टीम

राहुल गांधी हाथरस केस के बहाने लगातार प्रदेश सरकार पर निशाना साध रहे हैं. इससे पहले उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी पुलिस ने कहा कि किसी का बलात्कार नहीं हुआ क्योंकि उनके लिए तथा अनेक अन्य भारतीयों के लिए तो वह (हाथरस मामले की पीड़ित) ‘कोई थी ही नहीं’.  

गांधी ने ट्वीट में कहा कि शर्मनाक हकीकत तो यह है कि अनेक भारतीय लोग दलितों, मुस्लिमों और आदिवासियों को इंसान ही नहीं मानते. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने ट्वीट किया, ‘मुख्यमंत्री और उनकी पुलिस ने कहा कि किसी का बलात्कार नहीं हुआ क्योंकि उनके लिए तथा अनेक अन्य भारतीयों के लिए तो वह ‘कोई थी ही नहीं’. 

यह भी पढ़ेंः चीन की नई चाल, पैंगोंग झील में अंडरवॉटर गतिविधियों पर भी रख रहा है नजर

क्या है पूरा मामला?
हाथरस में 19 साल की एक लड़की की मौत हो गई थी. इस मामले को लेकर प्रदेश सरकार पर लगातार सवाल पैदा हो रहे हैं. प्रशासन ने मृतका का रात में अंतिम संस्कार कर दिया था. इस मामले को लेकर कोर्ट ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की थी. राज्य सरकार के मुताबिक कुछ लोग इस घटना की आड़ में जातीय तनाव को हवा देना चाहते हैं. सरकार ने फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी की रिपोर्ट के हवाले से मामले में बलात्कार के आरोप से इनकार किया है. इस मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है.