logo-image

राहुल गांधी बोले- PM नरेंद्र मोदी ने देश को ऐसे बांटा

देश की अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने वायनाड में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को कमजोर किया है.

Updated on: 27 Jan 2021, 10:38 PM

नई दिल्ली:

देश की अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने वायनाड में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को कमजोर किया है, नोटबंदी और GST लाकर अर्थव्यवस्था को भी बर्बाद किया. आज भारत में बेरोज़गारी दर सबसे ज्यादा है. उन्होंने देश को बांटा है और यही वजह है कि चीन ने भारत की सीमा में घुसपैठ की है.

आपको बता दें कि किसान की ट्रेक्टर रैली के बेकाबू हो जाने के बाद राहुल गांधी ने कहा था कि हिंसा किसी समस्या का हल नहीं है और इस कानून को तुरंत वापस लिया जाना चाहिए. उन्होंने ट्वीट कर कहा, हिंसा किसी समस्या का हल नहीं है. चोट किसी को भी लगे, नुकसान हमारे देश का ही होगा. देशहित के लिए कृषि-विरोधी कानून वापस लो!

नागपुर का 'निकरवाला' कभी देश का भविष्य नहीं तय कर सकता : राहुल गांधी

गौरतलब है कि इससे पहले राहुल गांधी ने धारापुरम में कहा था कि हम नरेंद्र मोदी को भारत की नींव को नष्ट करने की अनुमति नहीं देंगे. वह नहीं समझते हैं कि केवल तमिल लोग ही तमिलनाडु के भविष्य का फैसला कर सकते हैं. नागपुर का 'निकरवाला' कभी भी राज्य का भविष्य तय नहीं कर सकता है.