logo-image

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर वॉर, कहा- पेट्रोल-डीजल के दामों में गजब का ‘विकास’

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा-पेट्रोल-डीज़ल के दामों में ग़ज़ब का ‘विकास’ हुआ है. मोदी सरकार ईंधन पर भारी टैक्स वसूलकर जनता को लूट रही है. यही कारण है कि सरकार पेट्रोल-डीज़ल पर GST लागू करने को तैयार नहीं.

Updated on: 07 Jan 2021, 04:39 PM

नई दिल्ली:

राहुल गांधी ने बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों पर मोदी सरकार पर हमला बोला हैं. उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दामों में गजब का ‘विकास’ हुआ है. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा-पेट्रोल-डीज़ल के दामों में ग़ज़ब का ‘विकास’ हुआ है. मोदी सरकार ईंधन पर भारी टैक्स वसूलकर जनता को लूट रही है. यही कारण है कि सरकार पेट्रोल-डीज़ल पर GST लागू करने को तैयार नहीं.

यह भी पढ़ें : क्या सीएम नीतीश रोड़ा हैं तेजस्वी की शादी में ? जानिए क्‍या बोलीं राबड़ी देवी

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सरकार कृषि कानूनों को लेकर हमला बोला था. राहुल गांधी ने एक ट्वीट में कहा, मोदी सरकार की उदासीनता और अहंकार ने 60 से अधिक किसानों के जीवन का अंत कर दिया है. उनके आंसू पोंछने के बजाय, भारत सरकार उन पर आंसू गैस से हमला कर रही है. ऐसी क्रूरता सिर्फ पूंजीपतियों के व्यावसायिक हितों को बढ़ावा देने के लिए है. कृषि विरोधी कानूनों को निरस्त करें.

यह भी पढ़ें : कोरोना के नए स्ट्रेन से बिगड़ते हालात को देख अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार से की ये अपील

राहुल गांधी कृषि कानूनों को लेकर सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं और कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे हैं. सोमवार को विज्ञान भवन में सरकार के साथ किसान समूहों की सातवें दौर की वार्ता अनिर्णीत रही क्योंकि किसान तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े रहे.