News Nation Logo

क्या सीएम नीतीश रोड़ा हैं तेजस्वी की शादी में ? जानिए क्‍या बोलीं राबड़ी देवी

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान दो ऐसे मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं जिनके शादी के चर्चे राज्य में आम है. लेकिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की मां को फिलहाल बेटे की शादी को लेकर कोई प्लान नहीं है.

By : Avinash Prabhakar | Updated on: 07 Jan 2021, 02:55:30 PM
tejeshwi

Tejashwi Yadav (Photo Credit: File)

पटना :

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान दो ऐसे मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं जिनके शादी के चर्चे राज्य में आम है. लेकिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की मां को फिलहाल बेटे की शादी को लेकर कोई प्लान नहीं है.  बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने तेजस्वी यादव की शादी को लेकर ऐसा ही कुछ बयान दिया है. 

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने शादी के सवाल पर कहा कि पहले नीतीश जी अपने बेटे की शादी करें और चिराग पासवान शादी करें, उसके बाद तेजस्वी की शादी के बारे में सोचूंगी. दरअसल, बिहार विधानसभा चुनाव से पहले कयास लगाए जा रहे थे कि चुनाव जीतने के बाद तेजस्वी यादव जल्द ही शादी कर सकते हैं. लेकिन चुनाव परिणाम ने राज्य के राजनीतिक हालात बदल दिए. साथ ही लालू प्रसाद की रिहाई में भी देरी हो रही है.

बता दें कि गुरुवार को राबड़ी देवी राबड़ी देवी बिहार विधानपरिषद की एक कमेटी की बैठक में शामिल होने पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने लालू प्रसाद यादव की जमानत को लेकर भी बयान दिया. राबड़ी ने कहा कि फरवरी में सुनवाई होनी है, ऐसे में जो फैसला आएगा तब देखा जाएगा.

First Published : 07 Jan 2021, 02:55:30 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.