logo-image

कर्नाटक चुनाव: राहुल का पीएम मोदी पर हमला, कहा- चौकीदार के मंत्री भ्रष्टाचार के मामले में जा चुके हैं जेल

पीएनबी घोटाले के बाद से ही राहुल गांधी पीएम मोदी के चौकीदार वाले बयान पर लगातार निशाना साध रहे हैं।

Updated on: 26 Feb 2018, 08:01 AM

नई दिल्ली:

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी पीएम मोदी पर हमले का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। पीएनबी घोटाले के बाद से ही राहुल गांधी पीएम मोदी के चौकीदार वाले बयान पर लगातार निशाना साध रहे हैं।

आज बेंगलुरू में एक चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, 'पीएम ने 2014 के चुनाव में हर भाषण में कहा कि मैं देश का चौकीदार बनना चाहता हूं। एक तरफ उनके पूर्व सीएम और दूसरी तरफ चार मंत्री जेल में समय काट कर आए हैं, और चौकीदार देश को कहता है कि मैं भ्रष्टचार के खिलाफ लड़ने आया हूं।'

उद्योगपतियों के कर्ज माफ किए जाने के राहुल गांधी के आरोपों पर पलटवार करते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस प्रेसिडेंट लगतार झूठ बोल रहे हैं। 

बीजेपी अध्यक्ष शाह ने कहा, 'हमने किसी भी उद्योगपति का कर्ज माफ नहीं किया। राहुल गांधी झूठ बोल रहे हैं।'

गौरतलब है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों से प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट की अपील करते हुए कहा था कि आप प्रधानमंत्री नहीं बल्कि दिल्ली में एक चौकीदार को बिठाएं।

और पढ़ें: बॉलीवुड की चांदनी 'श्रीदेवी' के निधन से सदमे में फ़िल्मी हस्तियां, मुंबई में घर के बाहर उमड़ी फैंस की भीड़

राज्य के चुनावी दंगल में सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस को चित करने के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी राज्य के सीएम सिद्धारमैया पर लगातार हमलावर हैं। उन्होंने एक चुनावी सभा में कहा, सिद्धारमैया सरकार केंद्र सरकार के योजनाओं को वास्तविक लाभार्थी लोगों तक नहीं पहुंचने दे रही क्योंकि वो मोदी सरकार की लोकप्रियता से डरे हुए हैं।

कर्नाटक विधानसभा के 224 विधानसभा सीटों पर मार्च या अप्रैल में चुनाव होने की संभावना है।

और पढ़ें: दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 54 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा