logo-image

गुरुग्राम की पॉश अरालियाज सोसाइटी होगी प्रियंका गांधी का नया ठिकाना, ये हैं सुविधाएं

कांग्रेस महासचिव और यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) का नया आशियाना अब गुरुग्राम में होगा. प्रियंका गांधी वाड्रा परिवार सहित गुरुग्राम के सेक्टर-42 स्थित पॉश डीएलएफ अरालियाज (Aralias) में परिवार के साथ रहेंगी.

Updated on: 23 Jul 2020, 09:10 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव और यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) का नया आशियाना अब गुरुग्राम में होगा. प्रियंका गांधी वाड्रा परिवार सहित गुरुग्राम के सेक्टर-42 स्थित पॉश डीएलएफ अरालियाज (Aralias) में परिवार के साथ रहेंगी. जानकारी के मुताबिक प्रियंका यहां दो से तीन माह तक ही रहेंगी. प्रियंका गांधी ने सरकारी बंगला खाली करने के बाद पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ जिस घर में रहने का निर्णय किया है, उसकी मरम्मत चल रही है. ऐसे में अब वह गुरुग्राम की इस सोसाइटी में रहेंगी.

यह भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर से मणिपुर तक कड़ी पाबंदियां, जानें किस राज्य में कैसा लॉकडाउन

केंद्र सरकार ने हटाई एसपीजी सुरक्षा
प्रियंका को एसपीजी सुरक्षा के चलते 1997 से नई दिल्ली इलाके में लोदी एस्टेट का 35 नंबर सरकारी बंगला अलॉट किया गया था. केंद्र सरकार ने उनकी एसपीजी सुरक्षा हटाकर जेड प्लस कर दी. इसके बाद, केंद्र सरकार के आवास एवं शहरी मामलों के मंत्रालय ने 1 जुलाई को नोटिस जारी कर 31 जुलाई तक सरकारी घर खाली करने का नोटिस दिया था. प्रियंका को यह बंगला खाली करना होगा.

यह भी पढ़ेंः अमित बन शमशाद ने हिन्दू महिला को प्रेम जाल में फंसाया, भेद खुला तो मां-बेटी का किया कत्ल

जानकारी के मुताबिक अरालियाज में प्रियंका के आने से पहले ही सीआरपीएफ के जवानों की गतिविधियां बढ़ गई हैं. सुरक्षा के मद्देनजर इस सोसाइटी में लगातार अधिकारी व जवान लगातार निरीक्षण के लिए आ रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि प्रियंका का कुछ सामान भी शिफ्ट किया जा चुका है. इस सोसाइटी को काफी पॉश माना जाता है. इस सोसाइटी में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम मौजूद हैं. किसी व्यक्ति के अंदर जाने से पहले रेजिडेंट एक मैसेज विजिटर के पास भेजेगा. उस मैसेज से पास कोड जेनरेट होगा. उससे ओटीपी मिलेगा. उस ओटीपी को एंटर करने के बाद अंदर जाने दिया जाता है.