logo-image

दिल्ली में बंगला खाली करने के बाद प्रियंका गांधी लखनऊ शिफ्ट हो सकती हैं : सूत्र

प्रियंका को ये बंगला एक अगस्त तक खाली करना है. सूत्रों के हवाले खबर है कि लोधी स्टेट का बंगला खाली करने के बाद प्रियंका गांधी यूपी की राजधानी लखनऊ में शिफ्ट होंगी.

Updated on: 01 Jul 2020, 09:45 PM

नई दिल्ली :

मोदी सरकार (Modi Government) ने कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को लोधी एस्टेट स्थित बंगला खाली करने को कहा है. प्रियंका को ये बंगला एक अगस्त तक खाली करना है. सूत्रों के हवाले खबर है कि लोधी स्टेट का बंगला खाली करने के बाद प्रियंका गांधी यूपी की राजधानी लखनऊ में शिफ्ट होंगी.

सूत्रों के हवाले से जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक लखनऊ के कोल हाउस में प्रियंका गांधी शिफ्ट हो सकती है. एक महीने के नोटिस पीरियड में प्रियंका शिफ्ट हो सकती है. दिल्ली में मिले नए बंगले में प्रियंका गांधी नहीं रहेंगी.

और पढ़ें: लॉकडाउन के कारण नहीं चुका सके कर्ज तो बन गए लुटेरे, पहुंचे जेल

बता दें कि बुधवार को आवासन एवं शहरी कार्य मंत्रालय की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि एसपीजी सुरक्षा वापस लिए जाने के बाद प्रियंका गांधी को मौजूदा आवास ‘35 लोधी स्टेट’ खाली करना पड़ेगा क्योंकि जेड प्लस की श्रेणी वाली सुरक्षा में आवासीय सुविधा नहीं मिलती.

इसे भी पढ़ें: चीनी एप टिक टॉक की तरफ से केस नहीं लड़ेंगे कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी

सरकार ने पिछले साल नवंबर में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की एसपीजी सुरक्षा वापस ले ली थी तथा उन्हें जेड-प्लस श्रेणी सुरक्षा दी थी. मंत्रालय के आदेश में कहा गया है कि अगर वह अगले महीने में बंगला खाली नहीं करती हैं तो फिर उन्हें नियमों के मुताबिक किराया अथवा क्षतिपूर्ति का भुगतान करना होगा.