logo-image

भाजपा प्रवक्ता की अनुराग ठाकुर से मांग : आदिपुरुष पर रोक लगाएं, सांसद ने मनोज मुंतशिर को जाकिर नाइक बताया

भाजपा प्रवक्ता की अनुराग ठाकुर से मांग : आदिपुरुष पर रोक लगाएं, सांसद ने मनोज मुंतशिर को जाकिर नाइक बताया

Updated on: 18 Jun 2023, 07:50 AM

नई दिल्ली:

फिल्म आदिपुरुष के डायलॉग को लेकर देश में विवाद गहराता जा रहा है। इस बीच भाजपा के दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर से फिल्म आदिपुरुष पर रोक लगाने की मांग की, वहीं उत्तर प्रदेश से भाजपा के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने फिल्म के डायलॉग लेखक मनोज मुंतशिर की तुलना जाकिर नाइक से करते हुए उन पर जोरदार हमला बोला है।

भाजपा के दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने सार्वजनिक रूप से केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को टैग करते हुए ट्वीट कर कहा, माननीय अनुराग ठाकुर जी, फिल्म आदिपुरुष का हर ओर विरोध हो रहा है। अत: निवेदन है कि इसके विवादित दृश्य एवं डायलॉगों की पुन: समीक्षा की जाए। फिल्म सेंसर बोर्ड इस फिल्म का सेंसर सर्टिफिकेट अस्थायी रूप से निलंबित करे। इसके प्रदर्शन पर पुन: समीक्षा तक रोक लगे।

वहीं उत्तर प्रदेश से भाजपा के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह ने इस फिल्म के डायलॉग लेखक मनोज मुंतशिर की तीखी आलोचना करते हुए कहा, भारतीय सांस्कृतिक विरासत पर हमला करने वाले जाकिर नाइक जैसे अनेक शत्रु हैं, आप भी उसी जमात में शामिल हो गए। धिक्कार से अधिक कठोर शब्द खुद अपने साथ चिपकाओ।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.