News Nation Logo

प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर, अभी बने हुए हैं वेंटिलेटर सपोर्ट पर

दिल्ली कैंट के आर्मी हॉस्पिटल (Army Hospital Delhi Cant)की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया कि प्रणब मुखर्जी की गहन देखभाल की जा रही है और वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. उनके महत्वपूर्ण पैरामीटर इस समय स्थिर हैं। मुखर्जी को सोमवार को आर्मी हॉस्पिट

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 14 Aug 2020, 12:30:06 PM
Pranab Mukharjee

प्रणब मुखर्जी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukharjee) की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. उनका नया हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया है. इसके मुताबिक वह अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन में कहा गया कि उनके कई पैरामीटर अभी स्थिर हैं.

यह भी पढ़ेंः प्रशांत भूषण को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, अवमानना मामले में दोषी करार

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की गहन देखभाल की जा रही है और वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. 84 साल के प्रणब मुखर्जी को सोमवार को आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उनकी ब्रेन सर्जरी की गई है. इससे पहले कराए गए उनके कोरोना टेस्ट में वह पॉजिटिव पाए गए थे. मस्तिष्क में जमे खून के थक्के को हटाने के लिए की गई सर्जरी के बाद से वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं.

यह भी पढ़ेंः श्रीनगरः नौगांव में पुलिस पार्टी पर बड़ा आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद

बेटे ने किया ट्वीट

प्रणब के बेटे अभिजीत ने ट्वीट किया था, 'आप सबकी प्रार्थनाओं से मेरे पिता की हालत फिलहाल रक्‍त प्रवाह के लिहाज से स्थिर है. मैं आप सभी से प्रार्थनाएं जारी रखने की गुजारिश करता हूं. प्‍लीज उनकी जल्‍द रिकवरी के लिए दुआ कीजिए.' दरअसल कुछ सोशल मीडिया पर प्रणब मुखर्जी के निधन की खबरें वायरल हो रही थीं. इसके बाद उनके बेटे खुद सामने आए और इन खबरों को झूठा करार दिया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 Aug 2020, 12:30:06 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.