logo-image

श्रीनगरः नौगांव में पुलिस पार्टी पर बड़ा आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद

श्रीनगर के नौगांव में 15 अगस्त से पहले आंतकियों ने फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. आंतकियों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया. हादसे में एक पुलिसकर्मी के घायल होने की खबर है.

Updated on: 14 Aug 2020, 10:24 AM

श्रीनगर:

श्रीनगर के नौगांव में 15 अगस्त से पहले आंतकियों ने फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. आंतकियों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया. इस हादसे में दो पुलिसक्रमी शहीद हो गए. वहीं एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया है. यह उस समय हुआ है जब 15 अगस्त को लेकर सुरक्षा एजेंसियां पहले से ही हाई अलर्ट पर हैं. 

इससे पहले पुलवामा जिले में भारतीय सेना ने बुधवार को मुठभेड़ (Pulwama Encounter) में एक आतंकवादी को मार गिराया. इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया है. मारे गए आतंकी की पहचान हिजबुल मुजाहिद्दीन के शीर्ष कमांडर आजाद ललहारी के रूप में हुई है. पुलिस के सूत्रों का कहना है कि रियाज नाइकू के बाद आजाद ललहारी हिजबुल मुजाहिद्दीन का मुख्य कमांडर बना था और कश्मीर में वह मोस्ट वांटेड स्थानीय आतंकवादी कमांडर था. डीजीपी दिलबाग सिंह का कहना है कि ललहारी के खिलाफ छह एफआईआर दर्ज थी. 22 मई को वह पुलवामा शहर में हेड कांस्टेबल अनूप सिंह की हत्या में भी शामिल था.