logo-image

प्रमोद कृष्णम बोले- अब बाबर और औरंगजेब रोड का भी बदल देना चाहिए नाम

अयोध्या (Ayodhya) में राममंदिर (Ram Mandir) निर्माण को लेकर तैयारी जोरों पर है. पूरी अयोध्या को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है. सरयू का तट रंगीन लाइटों से जगमगा रहा है. वहीं पूरी अयोध्या को पीले रंग में रंगा जा रहा है.

Updated on: 01 Aug 2020, 01:57 PM

नई दिल्ली:

अयोध्या (Ayodhya) में राममंदिर (Ram Mandir) निर्माण को लेकर तैयारी जोरों पर है. पूरी अयोध्या को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है. सरयू का तट रंगीन लाइटों से जगमगा रहा है. वहीं पूरी अयोध्या को पीले रंग में रंगा जा रहा है. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के साथ ही इतिहास लिखा जा रहा है. तमाम हिन्दुओं के लिए सौभाग्य की बात है कि हम राम मंदिर बनते हुए देख रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः संबित पात्रा बोलेः बाबर या औरंगजेब के नाम पर देश में ना बने कोई मस्जिद

प्रमोद कृष्णम (Pramod Krishnam) ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राममंदिर का निर्माण किया जा रहा है. यह मामला पूरी तरह खत्म हो गया है. उन्होंने कहा कि मुस्लिम पक्ष का मामला है कि वहां मस्जिद बने या अस्पताल. उन्होंने कहा कि अब देश में स्थित बाबर और औरंगजेब रोड का भी बदल देना चाहिए. इसके अलावा कुतुब मीनार का नाम भी बदल देना चाहिए. हिन्दुस्तान के मुसलमानों को मुगलों से नहीं जोड़ना चाहिए, क्योंकि कोई नहीं कहता है कि उनका आइडल बाबर या औरंगजेब है.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली: बकरीद के मौके पर ड्यूटी पर नहीं आए 36 पुलिसकर्मी, DCP ने किया सभी को सस्पेंड

मुगलों से जुड़ा हर निशानी मिटाए सरकार
प्रमोद कृष्णम ने कहा कि सरकार मुगलों से जुड़ी हर निशानी हटाए. उन्होंने कहा कि मैं अपने देश को गुलाम नहीं कहूंगा. हालांकि कांग्रेस पर राम विरोधी होने के आरोप पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी राम मंदिर का विरोध नहीं किया है. राजीव गांधी की सरकार में मंदिर का ताला खोला गया था. समय-समय का फेर है कि आज कांग्रेस जो भी बोलती है सबभी को झूठ लग रहा है. कांग्रेस ने कभी भी राम मंदिर को लेकर कोर्ट में एफिडेविट नहीं दिया है.