logo-image
लोकसभा चुनाव

बिहार में पत्नी को लगाया हार्मोनल इंजेक्शन, प्राथमिकी दर्ज

बिहार में पत्नी को लगाया हार्मोनल इंजेक्शन, प्राथमिकी दर्ज

Updated on: 27 Jul 2023, 05:35 PM

पटना:

बिहार के भोजपुर जिले में एक व्यक्ति ने अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध जारी रखने के लिए अपनी पत्नी को करीब चार साल तक हार्मोनल इंजेक्शन दिए। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

लगातार हार्मोनल इंजेक्शन के कारण, 25 वर्षीय महिला का शरीर उसकी उम्र से कहीं अधिक बढ़ गया और उसके चेहरे पर असामान्य बाल उग आए।

पुलिस के अनुसार, बक्सर एसपी के निर्देश पर उदवंतनगर पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, जहां महिला के माता-पिता ने संपर्क किया था, जो बक्सर जिले के ब्रह्मपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत एक गांव में रहते हैं।

महिला की शादी 2018 में भोजपुर जिले के उदवंत नगर पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत आने वाले एक गांव के मूल निवासी से हुई थी।

शिकायत के अनुसार, उस व्यक्ति का अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध है और उसने शादी के तुरंत बाद अपनी पत्नी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

बाद में, उसने उसके शरीर में हार्मोनल इंजेक्शन लगाना शुरू कर दिया जिससे जटिलताएं पैदा हो गईं। जब अत्याचार बदस्तूर जारी रहा तो महिला ने अपने माता-पिता से शिकायत की लेकिन आरोपी ने उसे पटना के बिहटा ब्लॉक में एक रिश्तेदार के घर में कैद कर दिया।

पीड़िता के भाई के मुताबिक पिछले आठ महीने से आरोपी ने उसकी बहन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी।

बहुत खोजबीन के बाद, वह बिहटा में उस जगह का पता लगाने में कामयाब रहे और अपनी बहन को बचाया। पीडि़ता को बहुत बुरी स्थिति में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

उदवंत नगर पुलिस स्टेशन भोजपुर के एसएचओ बैजनाथ चौधरी ने कहा, “हमने बक्सर और भोजपुर जिले के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर एक प्राथमिकी दर्ज की है और महिला को बचाकर उसके परिवार को सौंप दिया है। फिलहाल जांच चल रही है।”

आईएएनएस

एकेजे

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.