logo-image

आज राजस्थान और गुजरात में आयुर्वेद संस्थान का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

राजस्थान और गुजरात में आयुर्वेद संस्थान के उद्घाटन का कार्यक्रम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुबह 10.30 बजे शुरू होगा.

Updated on: 13 Nov 2020, 08:45 AM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय आयुर्वेद दिवस (13 नवंबर) के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को राजस्थान और गुजरात में आयुर्वेद संस्थान का उद्घाटन करेंगे. राजस्थान और गुजरात में आयुर्वेद संस्थान के उद्घाटन का कार्यक्रम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुबह 10.30 बजे शुरू होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को कार्यक्रम की जानकारी देते हुए इसे देखने की भी अपील की है.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी स्कूल बच्चे की तरह जो मास्टर को खुश करना चाहता है लेकिन...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम की जानकारी बीजेपी के ट्विटर पेज पर भी दी गई है. बीजेपी ने पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर ट्वीट कर लिखा है, ''प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी 13 नवंबर, 2020 को वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से भारतीय आयुर्वेद शिक्षण एवं अनुसंधान संस्‍थान (ITRA), जामनगर और राष्ट्रीय आयुर्वेद संस्थान (NIA), जयपुर का उद्घाटन करेंगे.''

ये भी पढ़ें- शायर मुनव्वर राणा का विवादित बयान '2022 तक देश हो जाएगा हिंदू राष्ट्र'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए जाने वाले आयुर्वेद संस्थान के उद्घाटन का कार्यक्रम बीजेपी के तमाम सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लाइव देखा जा सकता है. बताते चलें कि साल 2016 से देश में आयुर्वेद दिवस हर साल धनवंतरी जयंती के मौके पर मनाया जाता है. आज यानि, 13 दिसंबर को धनवंतरी जयंती है.