News Nation Logo

BJP की कार्यकारिणी बैठक में पीएम मोदी ने चुनाव जीतने का दिया ये मंत्र

नई दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में रविवार को बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक (BJP national executive meeting) हुई.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 07 Nov 2021, 05:30:08 PM
PM Modi

BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक संपन्न (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक संपन्न
  • मीटिंग में बोले प्रधानमंत्री- सेवा ही सबसे बड़ी पूजा है
  • 5 राज्यों जहां चुनाव होने हैं वहां के विषयों को रखा गया

नई दिल्ली:  

नई दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में रविवार को बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक (BJP national executive meeting) हुई. कार्यकारिणी बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि सेवा ही सबसे बड़ी पूजा है. इस कोरोना काल (Corona Virus) में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सेवा की नई संस्कृति की शुरुआत की है. साथ ही उन्होंने कहा कि सहजता ही जीवन है और सभी को सहज ही रहना चाहिए. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने चुनाव जीतने का मंत्र देते हुए कहा कि सेवा ही सर्वोच्च है.

यह भी पढ़ें : ड्रग्स केस में आर्यन खान की बढ़ीं मुश्किलें, शाम 6 बजे पहुंचेंगे NCB दफ्तर!

कार्यकारिणी की बैठक खत्म होने के बाद केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने प्रेस कॉन्फेंस कर कहा कि इस मीटिंग में पांच राज्यों जहां चुनाव होने हैं वहां के विषयों को रखा गया. मुख्यमंत्रियों ने अपने कार्यों की जानकारी दी. पंजाब में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. प्रधानमंत्री मोदी ने बड़ा मंत्र दिया है. भाजपा के कार्यकर्ताओं को सामान्य आदमी के विश्वास का सेतु बनना चाहिए.

भूपेंद्र यादव ने आगे कहा कि पार्टी की जो अभी भूमिका है वो सामान्य लोगों से जुड़े होने का नतीजा है. कार्यकर्ता के परिश्रम के बदौलत आज पार्टी इस मुकाम पर है. काम को आधार बनाया और सेवा के लोगों को जोड़कर बढ़े. प्रधानमंत्री ने कहा कि सामान्य आदमी से जुड़कर चलने का फल है कि आज आम लोगों का विश्वास बढ़ा है.

यह भी पढ़ें : AFG vs NZ : न्‍यूजीलैंड को मिला इतने रनों का लक्ष्य, अफगानिस्‍तान को करना होगा ये काम 

उन्होंने आगे कहा कि जिन पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, वहां के अध्यक्ष ने अपनी बात रखी. पुराने कार्यकर्ताओं को नमो एप पर जगह दिया गया है. 5 राज्यों की रिपोर्टिंग हुई. प्रधानमंत्री ने कहा कि बहुत भरोसे के साथ विषय रखा गया है. इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरी पार्टी के लिए निर्देश दिए हैं.

First Published : 07 Nov 2021, 05:25:47 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.