logo-image

ड्रग्स केस में आर्यन खान की बढ़ी मुश्किलें, थोड़ी देर में होगी पूछताछ

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में जमानत भले ही मिल गई है. लेकिन फिलहाल खबर आ रही है कि उन्हें एक बार फिर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

Updated on: 07 Nov 2021, 05:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में जमानत भले ही मिल गई है. हालांकि, उनकी मुसीबतें कम नहीं हुई है. फिलहाल उन्हें हर हफ्ते एनसीबी ऑफिस में हाजिरी लगानी है. लेकिन अब खबर आ रही है कि आर्यन से दोबारा पूछताछ की जाएगी. ये जानकारी सूत्रों के हवाले से सामने आई थी. जिसके बाद मामले में अपडेट सामने आया है कि आर्यन को एनसीबी की एसआईटी टीम नेे आज ही पूछताछ के लिए बुला लिया है. एसआईटी इस पूरे मामले की सख्ती से जांच कर रही है. साथ ही केस से जुड़े लोगों को पूछताछ के लिए तलब कर रही है. थोड़ी देर में एनसीबी दफ्तर में आर्यन खान से पूछताछ होगी. क्रूज ड्रग्स केस के जांचकर्ता संजय सिंह दफ्तर पहुंच चुके हैं. 

यह भी पढ़ें-

मलाइका अरोड़ा ने अपने इस साड़ी लुक से गिराई बिजली

जानकारी के मुताबिक. एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की एसआईटी (स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम) टीम आर्यन खान से एक बार फिर पूछताछ कर सकती है. बता दें कि आर्यन खान से जुड़ें ड्रग्स मामले में एनसीबी की नई एसआईटी टीम एक्शन मोड में आ गई है. SIT टीम इन तीनों केस की फाइल, पंचनामा, सभी आरोपियों के बयान की स्क्रूटनी कर रही है. ऐसे में खबर आ रही थी कि SIT जल्द ही केस से जुड़े तमाम लोगों को समन जारी करेगी और फिर पूछताछ शुरू करेगी. 

फिलहाल एनसीबी ने आर्यन खान को पूछताछ के लिए समन भेज दिया है और आर्यन को पूछताछ के लिए तलब किया है, मामले से जुड़े अरबाज़ मर्चेंट और अचित कुमार को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है. इसके अलावा नवाब मलिक के दामाद समीर खान से भी पूछताछ की जाएगी. 

गौरतलब है कि एनसीबी ने आर्यन खान को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप में चल रही ड्रग्स पार्टी से बीते 2 अक्तूबर को हिरासत में लिया था. एनसीबी ने आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया था. हालांकि, जांच के दौरान आर्यन के पास से किसी ड्रग की बरामदगी नहीं हुई थी. लेकिन उनके चैट्स में कई ऐसी बातें निकलकर सामने आई थी. जिससे उनके ड्रग्स केस में शामिल होने की बात सामने आती है.

यह भी पढ़ें-

क्या इस डायरेक्टर को सलमान की काबिलियत पर है शक? नहीं कर पाएंगे चैलेंजिंग रोल

जहां एक तरफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कोर्ट में आर्यन खान को जमानत न दिए जाने को लेकर दलीलें पेश की थी. एनसीबी का कहना था कि आर्यन के इंटरनेशनल ड्रग पेडलर्स के साथ कनेक्शन हैं. ये एक बड़ी साजिश है, जिसकी जांच होनी बेहद जरूरी है. वहीं, आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने उनकी पैरवी करते हुए कहा कि आर्यन के पास कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुए थे, न ही कोई कैश मिला था. ऐसे में आर्यन की गिरफ्तारी बेबुनियाद है. इसके अलावा उन्होंने आर्यन और मुनमुन धमेचा के कनेक्शन को भी सिरे से खारिज कर दिया था.