News Nation Logo
Banner

पाकिस्तान की बड़ी साजिश नाकाम, अर्निया में BSF को मिली खुफिया सुरंग

जम्मू के अर्निया के पिंडी इलाके में बीएसएफ को पाकिस्तान की तरफ़ से बनायी जा रही एक और टनल मिली है. इस टनल का इस्तेमाल घुसपैठ के लिए किया जाता था. बीएसएफ को बुधवार को इलाके में सर्च ऑपरेशन के बाद यह टनल मिली.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 05 Nov 2020, 09:40:50 AM
jammu

पाकिस्तान की बड़ी साजिश नाकाम, अर्निया में BSF को मिली खुफिया सुरंग (Photo Credit: फाइल फोटो)

जम्मू:  

जम्मू के अर्निया के पिंडी इलाके में बीएसएफ को पाकिस्तान की तरफ़ से बनायी जा रही एक और टनल मिली है. इस टनल का इस्तेमाल घुसपैठ के लिए किया जाता था. बीएसएफ को बुधवार को इलाके में सर्च ऑपरेशन के बाद यह टनल मिली. बीएसएफ ने टनल मिलने के बाद पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया. 

यह भी पढ़ेंः DRDO ने किया पिनाका रॉकेट प्रणाली का सफल परीक्षण

बीएसएफ के आईजी के मुताबिक जीरो लाइन के नजदीक जमीन का एक हिस्सा धंसने की जानकारी मिली थी. बीएसएफ ने टनल की खुदाई का काम शुरू किया. टनल जीरो लाइन के एकदम नजदीक थी. ऐसे में पाकिस्तान की ओर से फायरिंग का भी खतरा था. बीएसएफ का कहना है कि जो टनल मिली है उसका कोई हिस्सा अभी भारत में नहीं खुला है. एहतियातन बीएसएफ, सेना और पुलिस की ज्वाइंट टीम पूरे इलाके के खंगाल रही है.  

यह भी पढ़ेंः NGT ने संभाला पटाखों से प्रदूषण पर मोर्चा! 18 राज्यों को जारी किया नोटिस

इससे पहले अगस्त में भी सांबा सेक्टर में बीएसएफ को पाकिस्तान की तरफ से बनायी जा रही एक सुरंग मिली थी. इस सुरंग की लंबाई 20 मीटर के आस पास बताई जा रही है. सुरंग में पाकिस्तान की मार्किंग के सैंड बैग मिले. भारी बारिश के बाद जमीन का हिस्सा धंसने से बीएसएफ की इसकी जानकारी मिली.

First Published : 05 Nov 2020, 09:40:50 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.