logo-image

31 दिसंबर की रात कार सवार रईसजादों ने 3 छात्राओं को मारी टक्कर, एक कोमा में आईसीयू में भर्ती

31 दिसंबर की रात कार सवार रईसजादों ने 3 छात्राओं को मारी टक्कर, एक कोमा में आईसीयू में भर्ती

Updated on: 03 Jan 2023, 11:15 PM

ग्रेटर नोएडा:

दिल्ली में हुए कार हादसे के बाद दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में भी एक मामला सामने आया है। 31 दिसंबर की रात 9 बजे 3 छात्राओं को एक कार सवार ने जबरदस्त टक्कर मारी और फरार हो गया। इस घटना में एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। जो इस समय ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती है और बताया जा रहा है कि वह कोमा में है और आईसीयू में एडमिट है। उसके साथ की दो और छात्राएं जो घायल हुई थी उन्हें आज अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक 31 दिसंबर की रात 9 बजे के आसपास कार सवार युवाकों ने तीन छात्राओं को गाड़ी से टक्कर मार दी। ग्रेटर नोएडा के जीएनआईओटी कॉलेज में ये छात्रा बीटेक फाइनल ईयर में पढ़ रही है। इस घटना के बाद छात्रा के सर और पैरों मे गंभीर चोट आई है। गंभीर हालत में लड़की आईसीयू में भर्ती है और वेंटीलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।

दिल्ली में भी ऐसा ही हादसा 31 दिसंबर की रात में हुआ था और ग्रेटर नोएडा में भी ये हादसा सामने आया है। हाई स्पीड में चलने वाले यह कार सवार रईसजादे लोगों की जान के दुश्मन बन चुके हैं। इस मामले को लेकर अप पुलिस के हाथ पांव फूल गए हैं। बीटा 2 थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर कार सवार की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के आला अधिकारी इस मामले को वर्कआउट करने की कोशिश में जुट गए हैं और कई टीमें बना दी गई है कोशिशें भी की जा रही हैं कि जहां हादसा हुआ उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी चेक किया जाए, ताकि टक्कर मारने वाली कार का सुराग लग सके।

बिहार के पटना की रहने वाली स्वीटी कुमारी 21 साल की है। स्वीटी के पिता शिवनंदन पटना में खेती-बाड़ी करके अपने परिवार का गुजर-बसर करते हैं। 31 दिसंबर की रात 11 बजे उन्हें अपने बेटी के एक्सीडेंट की सूचना मिली और वह वहां से अपनी पत्नी के साथ ग्रेटर नोएडा आए हैं। स्वीटी के साथ पढ़ने वाले छात्र पुलिस की कार्रवाई से नाराज हैं और उनका कहना है कि 2 दिनों तक पुलिस ने उन्हें परेशान किया और मामला दर्ज नहीं किया ना ही उस गाड़ी वाले की तलाश की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.