logo-image

देश में तेजी से फैल रहा ओमिक्रॉन, केरल में 4 और तमिलनाडु में एक केस मिला

देश में 73 मामले सामने आ चुके हैं. इन 73 मामलों में सबसे ज्यादा महाराष्ट्र के 32 मामले हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो महाराष्ट्र में मिले चार नए मामलों में से 2 मामले उस्मानाबाद, 1 मामला मुंबई और एक बुलढाणा का है.

Updated on: 15 Dec 2021, 11:54 PM

नई दिल्ली:

कोरोना महामारी का नया वेरिएंट ओमिक्रॉन तेजी से फैल रहा है. ओमिक्रॉन के तेजी के साथ फैलने से चिंता बढ़ती जा रही है. आज महाराष्ट्र और केरल में महामारी के नए वेरिएंट के 4-4 नए मरीज मिले हैं. इसके साथ ही तनिलनाडु में भी एक मामला सामने आया है. अबतक देश में 73 मामले सामने आ चुके हैं. इन 73 मामलों में सबसे ज्यादा महाराष्ट्र के 32 मामले हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो महाराष्ट्र में मिले चार नए मामलों में से 2 मामले उस्मानाबाद, 1 मामला मुंबई और एक बुलढाणा का है. 

यह भी पढ़ें: ओमिक्रॉन पर डॉक्टरों ने दिया तीसरी लहर का संकेत, ऐसे बच सकती है जान

आपको बता दें कि इन 3 नए मरीजों को टीकाकरण किया जा चुका है. संक्रमितों में एक महिला और 16 से 67 साल आयु वर्ग के तीन पुरुष शामिल हैं. सभी रोगी बिना लक्षण वाले हैं. वहीं, प्रदेश में कोरोना के आज 925 नए मामले सामने आए हैं और 10 मौतें भी हुई हैं.

यह भी पढ़ें: Jio ने लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता प्लान! केवल 1 रुपये जानें क्या-क्या?

महाराष्ट्र में आज कोरोना से ठीक हुई 929 नए मामलों को छुट्टी दे दी गई है. साथ ही राज्य में रिकवरी दर 97.72% है. ताजा अपडेट की मानें तो 24 घंटे में कोरोना महामारी से 10 लोगों के जान गंवाने का मामला सामने आया है. महाराष्ट्र में मृत्यु दर की बात करें तो यहां 2.12% है. इस वक्त 75,868 लोग होम क्वारंटाइन में हैं और 864 लोग संस्थागत क्वारंटाइन में हैं.