logo-image

Odisha: बालासोर के बाद जाजपुर रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा, मालगाड़ी की चपेट में आने से 6 मजदूरों की मौत

Balasore Train Accident : बालासोर के बाद अब जाजपुर रेलवे स्टेशन पर एक बड़ी दुर्घटना हो गई है. इस हादसे में 6 लोगों की जान चली गई है.

Updated on: 07 Jun 2023, 11:41 PM

नई दिल्ली:

Balasore Train Accident : ओडिशा में बासालोर (Balasore Train Accident) के बाद बालेश्वर के पास जाजपुर रेलवे स्टेशन पर बुधवार को बड़ा ट्रेन हादसा हो गया है. मालगाड़ी की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत हो गई है. ये हादसा उस समय हुआ है जब मालगाड़ी के नीचे बारिश से बचने के लिए कुछ व्यक्ति शरण लिए हुए थे. रेलवे के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और पूरे मामले की छानबीन कर रहे हैं. (Balasore Train Accident)  

यह भी पढ़ें : Sanjeev Jeeva Murder Case : हत्यारों की अब खैर नहीं, योगी सरकार का सामने आया ये बड़ा बयान

ओडिशा के बालेश्वर में हो रही बारिश से बचने के लिए कुछ लोग जाजपुर रेल स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी के नीचे बैठ गए. ये मालगाड़ी बिना इंजन के खड़ी थी. तेज हवा के कारण मालगाड़ी चलने लगी और उसके नीचे बैठे लोग चपेट में आ गए. बताया जा रहा है कि इस हादसे में 4 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि 6 व्यक्तियों को गंभीर स्थिति में जाजपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि अस्पताल में भी 2 लोगों की मौत हो गई है. (Balasore Train Accident)  

यह भी पढ़ें : Wrestlers Protest : पहलवानों ने मीटिंग में रखीं ये मांगें तो अनुराग ठाकुर ने दिया ये आश्वासन

आपको बता दें कि ओडिशा के बालासोर में 2 जून को हुई तीन ट्रेनों की टक्कर से 288 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि एक हजार से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. इस हादसे ने पूरे देश को विचलित कर दिया है. ऐसे में एक और ट्रेन हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि जाजपुर ट्रेन हादसे में रेलवे के अधिकारी और पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच पड़ताल कर रहे हैं. (Balasore Train Accident)