logo-image

यूपी में पुलिस हिरासत से भागने के बाद फांसी पर लटका मिला शख्स

यूपी में पुलिस हिरासत से भागने के बाद फांसी पर लटका मिला शख्स

Updated on: 12 Jun 2023, 09:50 AM

बाराबंकी:

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में पुलिस हिरासत से फरार एक व्यक्ति पेड़ से लटका मिला। बाराबंकी के हैदरगढ़ निवासी 24 वर्षीय राजेंद्र कुमार को शनिवार रात मारपीट के एक मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। हालांकि, राजेंद्र पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। रविवार को स्थानीय लोगों ने उसे हैदरगढ़ थाने के पास पेड़ से लटका देखा। बाराबंकी एसपी डी.के. सिंह ने राजेंद्र की मौत की जांच के आदेश दिए हैं।

इस बीच, गुस्साए ग्रामीणों ने लखनऊ-सुल्तानपुर राजमार्ग को जाम कर दिया और आरोप लगाया कि राजेंद्र को पुलिस हिरासत में मार दिया गया।

एसपी ने कहा, डॉक्टरों ने राजेंद्र का पोस्टमॉर्टम किया और निष्कर्ष निकाला कि उसकी मौत फांसी लगाने से हुई है। उसका विसरा जांच के लिए सुरक्षित रख लिया गया है।

राजेंद्र के भाई सुरेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसका भाई अंकित और उमेश के साथ बाइक से पड़ोस के गांव गया था। रास्ते में उनकी रामबख्श लोध और त्रिभुवन रावत से बहस और हाथापाई हो गई।

सुरेंद्र ने कहा, बाद में एक पुलिस टीम पहुंची और त्रिभुवन, उमेश और अंकित को स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जबकि घायल राजेंद्र को हैदरगढ़ थाने ले जाया गया।

पुलिस ने कहा कि थाने से एक कांस्टेबल और एक होमगार्ड राजेंद्र को मेडिकल जांच के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, लेकिन वह वहां से फरार हो गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.