logo-image

Nitin Gadkari threat : जेल में बंद गैंगेस्टर ने नितिन गडकरी को दी थी धमकी, पुलिस कर रही तलाश

Nitin Gadkari threat : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. कर्नाटक के बेलगांव की एक जेल से नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी देने के लिए फोन किया गया था.

Updated on: 15 Jan 2023, 02:45 PM

बेंग्लुरु:

Nitin Gadkari threat call : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी देने के मामले (Nitin Gadkari threat call) में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. कर्नाटक के बेलगांव की एक जेल से नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी देने के लिए फोन किया गया था. जेल के अंदर से गैंगस्टर जयेश पुजारी ने फोन किया था. हत्या के एक मामले में वह बेलगांव जेल में बंद है. केंद्रीय मंत्री को जान से मारने की धमकी के पीछे जयेश पुजारी और उसके गैंग का हाथ है. 

यह भी पढ़ें : Plane Crash: चीन के सहयोग से बने पोखरा एयरपोर्ट का उद्घाटन 14 दिन पहले हुआ था

इसके बाद नागपुर पुलिस की एक टीम बेलगांव की जेल में पहुंच कर जयेश पुजारी से पूछताछ कर रही है. आपको बता दें कि नितिन गडकरी के नागपुर स्थित कार्यालय के लैंडलाइन पर शनिवार को दो बार कॉल करके जान से मारने की धमकी दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने बताया कि कॉल करने वाले ने फोन ऑपरेटर से कहा कि वह दाऊद इब्राहिम गैंग से बोल रहा है. इसके बाद फोन करने वाले ने केंद्रीय मंत्री से 100 करोड़ की रंगदारी मांगी. इसके बाद पुलिस ने केंद्रीय मंत्री और उसके कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी. (Nitin Gadkari threat call)

यह भी पढ़ें : Nepal Plane Crash : बीच हवा में ATC का संपर्क टूटा... फिर कलाबाजी खाते हुए ऐसे नीचे गिरा विमान 

इस मामले में नागपुर पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने कहा कि पुलिस की जांच चल रही है. IPC की कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. प्राथमिक जांच में यह पता चला है कि धमकी का कॉल बेलगांव की एक जेल से जयेश पुजारी नामक गैंगस्टर ने किया था. हमारी एक टीम बेलगांव पहुंच चुकी है और जयेश पुजारी से पूछताछ कर रही है. जयेश पुजारी हत्या के एक मामले में बेलगांव की जेल में बंद है. (Nitin Gadkari threat call)