logo-image

Netflix की वेब सीरीज पर रोक के लिए मेहुल चोकसी ने लगाई दिल्ली हाईकोर्ट से लगाई गुहार

पीएनबी से कारोड़ों रुपये का कर्ज लेकर भारत के भगौड़े मेहुल चोकसी ने दिल्ली हाईकोर्ट में गुहार लगाई है. दरअसल, चोकसी ने अपने वकील के माध्यम से कोर्ट से कहा, कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की आगामी वेब श्रृंखला 'बैड बॉय बिलियनेयर्स' उन पर बनाया जा

Updated on: 26 Aug 2020, 03:05 PM

दिल्ली:

भगौड़े डायमंड कारोबारी मेहुल चोकसी ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है. बताया जा रहा है कि मेहुल चोकसी ने हाईकोर्ट में गुहार लगाते हुए कहा है कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) की आगामी वेब श्रृंखला 'बैड बॉय बिलियनेयर्स' उन पर बनाया जा रहा है, जिसको रिलीज पर रोक लगाई जाए.

यह भी पढ़ें : अर्थव्यवस्था पर राहुल गांधी का बड़ा बयान,महीनों से जो बात कह रहा था उसे RBI ने भी मान लिया 

एक रिपोर्ट के अनुसार मेहुल चोकसी ने अपने वकील विजय अग्रवाल के माध्यम से यह गुहार लगाई है. चोकसी के वकील ने कोर्ट में कहा कि डॉक्यूमेंट्री पर रोक लगाया जाए, या वो डॉक्यूमेंट्री उन्हें दिखाया जाए.

यह भी पढ़ें : अमेरिका ने पाकिस्तान-सीरिया से की भारत की तुलना      

दरअसल, नेटफ्लिक्स पर जो वेब सीरीज आ रही है, उसके पोस्टर में मेहुल चोकसी, नीरव मोदी, विजय माल्या और सुब्रत रॉय सहारा को दिखाया गया है. माना जा रहा है जो वेब सीरीज बनाई गई है. इन्ही लोगों के जीवन पर आधारित है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली मेट्रो में टोकन सिस्टम हो सकता है पूरी तरह खत्म, होंगे ये बदलाव

बता दें कि पीएनबी बैंक से कर्ज लेकर भागने वाले नीरव मोदी और मेहुल चौकसी पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस चल रहा है. नीरव मोदी और उसके मामा मेहुल चोकसी के खिलाफ मुंबई में पीएनबी की एक शाखा से दो अरब डॉलर की धोखाधड़ी का ईडी की जांच चल रही है.