logo-image

राहुल न तो सांसद हैं और न ही कांग्रेस मान्यता प्राप्त विपक्षी दल, फिर भी सलाह देकर कर रहे हैं धृष्टता - प्रहलाद पटेल

राहुल न तो सांसद हैं और न ही कांग्रेस मान्यता प्राप्त विपक्षी दल, फिर भी सलाह देकर कर रहे हैं धृष्टता - प्रहलाद पटेल

Updated on: 22 May 2023, 04:35 PM

नई दिल्ली:

संसद के नवनिर्मित भवन के उद्घाटन को लेकर विवाद लगातार गहराता जा रहा है। अब केंद्रीय मंत्री एवं मध्य प्रदेश से लोक सभा सांसद प्रहलाद पटेल ने राहुल गांधी और कांग्रेस की सलाह को धृष्टता करार देते हुए कहा है कि राहुल गांधी न तो सांसद है और न ही उनकी पार्टी कांग्रेस लोक सभा में मान्यता प्राप्त विपक्षी दल है लेकिन फिर भी वे जनादेश प्राप्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सलाह देकर धृष्टता कर रहे हैं।

प्रहलाद पटेल ने राहुल गांधी, प्रधानमंत्री कार्यालय और भाजपा के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को टैग करते हुए ट्वीट कर कहा, राहुल गांधी न तो सांसद हैं और न ही उनकी पार्टी लोकसभा में मान्यता प्राप्त विपक्षी दल! फिर भी वे सलाह के नाम पर जनादेश प्राप्त प्रधानमंत्री एवं संसद की मान्यताओं का अपमान करने की धृष्टता कर रहे हैं।नया संसद भवन अमृत काल की ऐतिहासिक स्मृति है।

आपको बता दें कि, संसद के नवनिर्मित भवन का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मई को इस भवन का लोकार्पण कर इसे देश को समर्पित करेंगे। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी द्वारा नए संसद भवन का उद्घाटन किए जाने पर सवाल खड़ा करते हुए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर यह मांग की थी कि, नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति को ही करना चाहिए, प्रधानमंत्री को नहीं!

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.