logo-image

आरआरबी-एनटीपीसी मामले पर भारतीय युवा कांग्रेस ने सड़कों पर उतर किया विरोध प्रदर्शन

आरआरबी-एनटीपीसी मामले पर भारतीय युवा कांग्रेस ने सड़कों पर उतर किया विरोध प्रदर्शन

Updated on: 28 Jan 2022, 05:55 PM

नई दिल्ली:

रेलवे भर्ती बोर्ड की नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी परीक्षा के रिजल्ट को लेकर छात्रों का विरोध उत्तर प्रदेश समेत बिहार में उग्र होने लगा है। छात्रों के समर्थन में उतर दिल्ली में भारतीय युवा कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

भारतीय युवा कांग्रेस के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की, इस दौरान युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि, भाजपा सरकार के तीन हथियार हैं जुल्म, ज्यादती और अत्याचार। आज जहां जहां भाजपा सरकार है वहां वहां युवाओं के साथ अत्याचार हो रहे हैं। बिहार की डबल इंजन सरकार छात्रों की आकांक्षाओं और उम्मीदों के साथ विश्वासघात कर रही है।

गणतंत्र में युवाओं की इस ताकत के सामने जीत नहीं पाएगी तानाशाही भाजपाई हुकूमत। ये युवा लोकतंत्र की ताकत है और भविष्य के सपने आंखों में लिए निकले हैं, इनकी बात मान ले सरकार यही अच्छा होगा भाजपा सरकार के लिए, साथ ही साथ उन्होंने यह मांग भी की कि छात्रों एवं अध्यापकों पर दर्ज फर्जी एफआईआर तुरंत वापस लिए जाएं और बेरहमी से लाठी चलाने वाले पुलिसकर्मी तुरंत सस्पेंड हों।

दरअसल एनटीपीसी सीबीटी-1 की परीक्षा के रिजल्ट में धांधली का आरोप लगाकर उत्तर प्रदेश समेत बिहार में छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं। छात्रों ने आरोप लगाया कि, परीक्षा में बरती गई अनियमितताओं को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत रेलवे के कई बड़े अफसरों को शिकायत पत्र भेजा गया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई, जिस कारण उन्हें सड़क पर उतरना पड़ा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.