logo-image
लोकसभा चुनाव

बुलडोजर की कर्रवाई के खिलाफ भारतीय युवा कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

बुलडोजर की कर्रवाई के खिलाफ भारतीय युवा कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

Updated on: 21 Apr 2022, 04:20 PM

नई दिल्ली:

भारतीय युवा कांग्रेस ने गुरुवार को बुल्डोजर के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शन किया और लगातार हो रही कार्रवाई पर नारजगी व्यक्त कर भाजपा सरकार पर हमला भी बोला है। इस दौरान युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि, भाजपा अपनी कुर्सी की रक्षा के लिए देश को नफरत और हिंसा में धकेल रही है। देशभर में भाजपाई बुलडोजरतंत्र लोकतंत्र को कुचलने की कोशिश कर रहा है।

गांधी जी को कुचलने की कोशिश कर रहा है। मगर भाजपाई हुकूमत न लोकतंत्र को कुचल पाएगी, न गांधीजी को। सत्य, अहिंसा, न्याय को रौंदने का भाजपाई षड्यंत्र कामयाब नहीं होगा।

भारतीय युवा कांग्रेस के मुताबिक, देश में नफरत का माहौल बनाया जा रहा है, देश में सुरक्षा और विश्वास के नाम पर असुरक्षा और अविश्वास को जन्म दिया जा रहा है। सत्ताधारी दल देश में नफरत का माहौल पैदा कर रहा है। नफरत का बुलडोजर मेरा भारत महान के बोर्ड पर तो चल सकता है, लेकिन विचारधारा पर नहीं, भारत महान था. है. और रहेगा। इसे खत्म करने की न कोई साजिश कभी सफल हुई है, न होगी।

दरअसल बीते कुछ दिनों में विभिन्न राज्यों में दंगाइयों पर बुल्डोजर के खिलाफ कार्रवाई हो रही है, जिसे लेकर अब तमाम राजनीतिक पार्टियां सरकार को घेरने की कोशिश कर रही हैं। हाल ही में दिल्ली के जहांगीरपुरी में भी हिंसा हुई, जिसके बाद निगम प्रशासन ने इलाके में अतिक्रमण पर बुल्डोजर चलाया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.