News Nation Logo

शरद पवार की तबियत बिगड़ी, एंडोस्कोपी और सर्जरी के लिए होंगे भर्ती

होली के मौके पर महाराष्ट्र से बड़ी खबर आ रही है. एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) की तबियत खराब होने की जानकारी सामने आई है. जानकारी के मुताबिक शरद पवार (Sharad Pawar) को रविवार देर शाम अचानक तबीयत बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 29 Mar 2021, 11:41:26 AM
Sharad Pawar

Sharad Pawar (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • शरद पवार के गॉलब्लेडर में समस्या है
  • 31 मार्च को होगी एंडोस्कोपी और सर्जरी
  • एनसीपी नेता नवाब मलिक ने दी जानकारी

नई दिल्ली:

होली के मौके पर महाराष्ट्र से बड़ी खबर आ रही है. एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) की तबियत खराब होने की जानकारी सामने आई है. जानकारी के मुताबिक शरद पवार (Sharad Pawar) को रविवार देर शाम अचानक तबीयत बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में जांच के लिए ले जाया गया है. महाराष्‍ट्र सरकार (Maharashtra Government) के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने इस बात की जानकारी दी है. हॉस्पिटल में जांच के बाद पता चला है कि उनके गॉलब्लेडर में समस्या है. 

नवाब मलिक ने बताया कि उन्हें एंडोस्कोपी और सर्जरी के लिए 31 मार्च 2021 को अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा. ऐसे में एनसीपी प्रमुख के सभी कार्यक्रम अगले नोटिस तक रद्द कर दिए गए. इसके साथ ही मलिक ने यह जानकारी भी दी कि हॉस्पिटल की तरफ से सलाह के बाद शरद पवार को रक्त-पतला करने वाली दवाओं को रोक दिया गया है.

ये भी पढ़ें- बॉर्डर पर जिस जगह चीन से था तनाव, वहां जवानों ने किया डांस, Video viral

नवाब मलिक ने बताया कि डॉक्‍टरी जांच में पता चला है कि उनके गॉलब्‍लैडर में कुछ दिक्‍कत है. उन्‍होंने बताया कि शरद पवार खून पतला करने की दवा ले रहे थे लेकिन इस दिक्‍कत के चलते उन्‍होंने दवा बंद कर दी है. उन्‍हें अब 31 जनवरी को अस्‍पताल में भर्ती कराया जाएगा जहां पर उनकी एंडोस्कोपी और सर्जरी की जाएगी.

चिट्ठी कांड पर अमित शाह हुई बातचीत

मुंबई के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर गंभीर आरोप लगाए हैं. परमबीर सिंह की चिट्ठी सामने आने के बाद से महाराष्ट्र सहित दिल्ली तक का राजनीतिक पारा गरम हो गया है. महाराष्ट्र से दिल्ली तक बैठकों का जारी है. इसी बीच एनसीपी के दो दिग्गज नेताओं शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बीच मुलाकात की है. हालांकि इस पर और कोई भी जानकारी सामने नहीं आ रही है. 

ये भी पढ़ें- एनसीपी और शिवसेना में तकरार के बीच शरद पवार-अमित शाह 'मुलाकात' पर अटकलें तेज

खबरों की मानें तो शरद पवार और अमित शाह के बीच हुई 'मुलाकात' अहमदाबाद में हुई, लेकिन उन्होंने कोई विवरण नहीं दिया गया है. इस घटना ने कांग्रेस और शिवसेना को ऐसे महत्वपूर्ण मौके पर परेशान किया है, जब बीजेपी ने उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर प्रहार शुरू किया है. सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस पार्टी इन गतिविधियों पर करीब से नजर रख रही है. लेकिन जब तक कोई राजनीतिक प्रगति नहीं होती है, तब तक वह सार्वजनिक रूप से कोई टिप्पणी नहीं करेगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Mar 2021, 11:27:42 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो