News Nation Logo

बॉर्डर पर जिस जगह चीन से था तनाव, वहां जवानों ने किया डांस, Video viral

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के मंत्री ने इसे 25 मार्च को ट्विटर पर शेयर किया था. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, जब भी सैनिकों को मजा आता है तो बहुत अच्छा लगता है!

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 29 Mar 2021, 10:30:00 AM
dance of the Indian Army went viral

बॉर्डर पर जिस जगह चीन से था तनाव, वहां जवानों ने किया डांस (Photo Credit: @KirenRijiju)

highlights

  • बॉर्डर पर जिस स्थान पर चीन से था तनाव
  • अब वहां से जवानों का डांस का वीडियो वायरल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

नई दिल्ली:

करीब एक महीने पहले तक भारत और चीन ( India and China ) के बीच बॉर्डर ( Border ) पर तनाव की तस्वीर को याद होगी. जहां बीते साल चीन और भारतीय सेना ( Indian Army ) के बीच कई महीनों तक तनातनी बनी रही थी. दोनों देशों के बीच काफी तनाव आ गया था. वहीं, इस बीच लद्दाख के पैंगोंग त्सो झील से भारतीय सेना ( Indian Army ) का ऐसा वीडियो सामने आया, जिसे देखकर आप कहेंगे वाह...शानदार...जबरदस्त...जय हिंद...जिंदाबाद. जी हां, वायरल हो रहे वीडियो को देखकर लोगों की सोशल मीडिया पर यही प्रतिक्रियां आ रही हैं.

यह भी पढ़ें : 100 करोड़ के 'लेटर बम' में सच्चाई कितनी? अनिल देशमुख के खिलाफ जांच HC के रिटायर्ड जज को

दरअसल, इस इलाके से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो आपको भी जवानों का जोश देखकर डांस करने पर मजबूर कर देगा. इस वीडियो को केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.  केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने लद्दाख में पैंगोंग त्सो झील के पास नाचते हुए सैनिकों का एक वीडियो साझा किया जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोग इस वीडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं और जवानों के लिए प्यार जता रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : पति से झगड़े के बाद महिला ने 8 की बेटी की हत्या...फिर उठाया ये कदम

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के मंत्री ने इसे 25 मार्च को ट्विटर पर शेयर किया था. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, जब भी सैनिकों को मजा आता है तो बहुत अच्छा लगता है! बहादुर भारतीय सेना गोरखा जवानों और सहयोगियों के साथ लद्दाख (सिक) के पांगोंग त्सो में संगीत का आनंद.

यह भी पढ़ें : होलिका दहन आज, जानें कब शुरू हुई परंपरा व शुभ-अशुभ समय

बता दें कि बहादुर भारतीय सेना के जवानों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोगों भारतीय जवानों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग लिखा रहे हैं. हमें अपने जवानों पर गर्व है. आपको बहुत प्यार, थोड़ा मुस्कुराता चेहरा वे हमेशा धन्य रहें, खुश रहें!.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Mar 2021, 10:30:00 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.