News Nation Logo

NCB अफसर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर का बयान- मैं और मेरे पति जन्म से हिंदू

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस से अचानक चर्चा में आए एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 25 Oct 2021, 11:56:52 PM
Sameer Wankhede

Sameer Wankhede (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस से अचानक चर्चा में आए एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मलिक ने इस विवाद में वानखेड़े के परिवार को भी शामिल कर लिया है. उन्होंने न केवल वानखेड़े पर फर्जी डॉक्यूेंट्स के माध्यम से नौकरी हासिल करने का आरोप लगाया है, बल्कि ट्विटर पर एक जन्म प्रमाणपत्र भी पोस्ट किया है. एनसीपी नेता ने यह भी कहा कि वानखेड़े ने पहले एक मुश्लिम लड़की से शादी की थी. वहीं, वानखेड़े ने इन सभी आरोपों को गलत करार दिया है. इस बीच उनकी पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े भी उनके बचाव में उतर आई हैं. 

यह भी पढ़ें: कश्मीर में मौजूद हैं अमित शाह तभी आतंकियों ने पुलवामा में कर दिया हमला

क्रांति रेडकर ने एनसीपी नेता नवाब मलिक के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि जब कोई धारा प्रवाह के विपरीत दिशा में तैरता है तो हो सकता है कि वह डूब जाए, लेकिन इस बीच भगवान आपके साथ होता है और फिर ऐसी कोई लहर नहीं बनी जो आपका कुछ बिगाड़ सके. क्योंकि जो सच है, वो केवल भगवान को ही पता है. एक के बाद एक किए अपने ट्वीट में क्रांति ने लिखा कि वह और उनके पति समीर वानखेड़े जन्म से हिंदू हैं और उन्होंने कभी किसी अन्य धर्म में धर्मांतरण नहीं किया. उन्होंने लिखा कि हम सभी धर्मों का उतना ही सम्मान करते हैं, जितना की अपने धर्म का. क्रांति ने कहा कि समीर के फादर भी हिंदू हैं. हालांकि उन्होंने मुस्लिम महिला, जो मेरी मुस्लिम सास हैं से शादी की थी. उन्होंने कहा कि समीर की पहली शादी विशेष विवाह अधिनियम के तहत हुई थी. तलाक होने के बाद हमने हिंदू विवाह अधिनियम के तहत 2017 में शादी की थी. 

यह भी पढ़ें: गुजरात ATS ने BSF जवान को गिरफ्तार किया, पाकिस्तान के लिए कर रहा था जासूसी

आपको बता दें कि फ़िल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले में भुगतान के आरोप के बीच NCB मुंबई के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े दिल्ली पहुंचे हैं. उन्होंने कहा "मुझे नहीं बुलाया गया है। मैं यहां किसी और काम से आया हूं। मेरे ख़िलाफ आरोप निराधार हैं।"

First Published : 25 Oct 2021, 11:52:34 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.