logo-image

NCB चीफ का दावा - अंतरराष्ट्रीय स्तर तक फैला रिया का ड्रग्स कनेक्शन

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों का कहना है कि एनसीबी (NCB) को जांच में रिया चक्रवर्ती के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ड्रग्स कनेक्शन के सबूत मिले हैं.

Updated on: 21 Sep 2020, 12:29 PM

नई दिल्ली:

Rhea Chakraborty मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों का कहना है कि एनसीबी (NCB) को जांच में रिया चक्रवर्ती के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ड्रग्स कनेक्शन के सबूत मिले हैं. एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में एनसीबी प्रमुख ने कहा कि एजेंसी को रिया चक्रवर्ती का गहरा संबंध हैं और ड्रग्स बनाने वाले देश में ड्रग्स की तस्करी और इस्तेमाल को बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि क्यूरेटेड मारिजुआना बड्स की कीमत लगभग 8 लाख रुपये प्रति किलोग्राम होती है.

यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड में बेटियों के समर्थन में संसद परिसर में धरने पर बैठीं BJP सांसद रूपा गांगुली

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हैं. उन्होंने एनसीबी को कई अहम खुलासे किए हैं. उन्होंने 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम बताए हैं, जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं या तस्करी करते हैं. एनसीबी की इसकी जांच कर रही है. रिया के अलावा एनसीबी ने उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और घर में काम करने वाले दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया हुआ है.

यह भी पढ़ेंः राज्यसभा में हंगामे को लेकर 8 सांसदों पर बड़ी कार्रवाई, सप्ताह भर के लिए सस्पेंड

एनसीबी के महानिदेशक राकेश अस्थाना ने कई अहम खुलासे किए हैं. एनसीबी प्रमुख ने कहा कि एजेंसी को रिया का गहरा संबंध हैं और ड्रग्स रैकेट मूल में पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ड्रग्स बनाने वाले देश में ड्रग्स की तस्करी और इस्तेमाल को बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं. इंटरव्यू में कहा कि राकेश अस्थाना ने कहा कि रिया चक्रवर्ती ड्रग्स सिंडिकेट छोटा नहीं है. वह कहते हैं कि इस मामले से एक व्यवस्थित ड्रग्स रैकेट का खुलासा होता है जिसका दुबई और आतंकी समूहों की तरह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर संबंध हैं. वह कहते हैं कि ड्रग्स को रेव पार्टी के लिए लाया जाता था और इस पैसे का इस्तेमाल नार्को-टेरर के लिए किया जाता है.

यह भी पढ़ेंः रवि किशन ने लोकसभा में उठाया बेटियों के यौन शोषण का मुद्दा, बोले- मैं भी पिता हूं

अस्थाना के मुताबिक, क्यूरेटेड मारिजुआना बड्स की कीमत लगभग 8 लाख रुपये प्रति किलोग्राम होती है. उसके बाद वे कहते हैं कि रिया चक्रवर्ती जैसे लोगों को माफ नहीं किया जा सकता है, क्योंकि वे रोल मॉडल के रूप में काम करते हैं, जिन्हें युवा देखते हैं. रिया के बयान के बाद बॉलीवुड पर एनसीबी की संभावित जांच के बारे में बात करते हुए, उन्होंनने कहा कि एजेंसी उसी के लिए सबूत इकट्ठा कर रही है. उसके बाद, वे बड़े आरोपियों की तलाश में जुट रहे हैं.