News Nation Logo
Banner

रवि किशन ने लोकसभा में उठाया बेटियों के यौन शोषण का मुद्दा, बोले- मैं भी पिता हूं

रवि किशन ने सरकार से मांग की. इसके लिए कानून आए. जिससे सब में भय पैदा हो. जहां पर ऐसे दरिंदें हैं. किसी भी इंड्रस्टी में कोई ये कहे मैं तुम्हारा जीवन बना दूंगा सौदेबाजी करे. तो उन पर कार्रवाई हो. उन्होंने कहा, मैं भी बेटी का पिता हूं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 21 Sep 2020, 10:04:30 AM
Ravi Kishan

रवि किशन (Photo Credit: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली:

बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन ने लोकसभा में बेटियों के यौन शोषण का मुद्दा उठाया. उन्होंने बिना नाम लिए अनुराग कश्यप पर कार्रवाई की मांग की. साथ ही सदन में कहा, मोदी सरकार ने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा दिया. जिससे बेटियों में एक शाक्ति आई. बेटियां सोशल मीडिया, मीडिया के सामने आकर बोलने लगी. मीडिया में मुद्दा सामने आया है. एक बहुत बड़े डायरेक्टर पर आरोप लगा है. वह फिल्मों के लिए कैसे सौदेबाजी करते हैं. रवि किशन ने कहा कि आखिर बेटियों के साथ सौदेबाजी क्यों होती है?. ये सौदेबाजी कब तक होगा.

यह भी पढ़ें : अनुराग कश्यप की बढ़ सकती है मुश्किलें, पायल घोष आज दर्ज कराएंगी FIR

बीजेपी सांसद रवि किशन ने सरकार से मांग की. इसके लिए कानून आए. जिससे सब में भय पैदा हो. जहां पर ऐसे दरिंदें हैं. किसी भी इंड्रस्टी में कोई ये कहे मैं तुम्हारा जीवन बना दूंगा सौदेबाजी करे. तो उन पर कार्रवाई हो. ऐसा कानून लाया जाए कि उनके अंदर भय पैदा हो. साथ ही रवि किशन ने कहा, मैं भी बेटी का पिता हूं.

यह भी पढ़ें : शशि थरूर ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बोले- संकट में सरकार को 'चेहरा छिपाने' का मिला मौका

बता दें कि पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा था, उन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया. जो भी हुआ वह नहीं होना चाहिए था. कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है. ये मुझे आज भी परेशान करता है. वहीं, बताया जा रहा है कि पायल घोष अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगी. वह मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करा सकती हैं.

First Published : 21 Sep 2020, 09:15:36 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो