News Nation Logo

PM मोदी- पवार की मुलाकात पर बोले नवाब मलिक- BJP और NCP एक नदी के दो छोर

मानसून सत्र से दो दिन पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ( NCP ) के प्रमुख शरद पवार (NCP chief Sharad Pawar) ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) से मुलाकात की

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 17 Jul 2021, 05:10:14 PM
ncp

Nawab Malik (Photo Credit: ANI)

highlights

  • मानसून सत्र से शरद पवार और पीएम नरेंद्र मोदी की मुलाकात
  • दोनों नेताओं के बीच करीब 50 मिनट तक चली बातचीत
  • नवाब मलिक ने कहा है बातचीत कोऑपरेटिव बैंक के मुद्दे को लेकर हुई

नई दिल्ली:

मानसून सत्र से दो दिन पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ( NCP ) के प्रमुख शरद पवार (NCP chief Sharad Pawar) ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) से मुलाकात की और करीब 50 मिनट तक बातचीत की. प्रधानमंत्री कार्यालय ( PMO ) ने ट्वीट किया, "राज्यसभा सांसद शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की." दोनों नेताओं की इस मुलाकात ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है. इसको लेकर तमाम अटकलें लगाई जा रही हैं. हालांकि एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा है कि PM मोदी-शरद पवार में बातचीत कोऑपरेटिव बैंक के मुद्दे को लेकर हुई है.

यह भी पढ़ेंः कैप्टन से मुलाकात के बाद बोले हरीश रावत, आलाकमान का फैसला मानेंगे अमरिंदर

राकांपा प्रमुख शरद पवार पिछले 2 दिनों से दिल्ली में

 राकांपा नेता और महाराष्ट्र मंत्री नवाब मलिक ने बताया कि राकांपा प्रमुख शरद पवार पिछले 2 दिनों से दिल्ली में हैं. राज्यसभा में भाजपा के सदन के नेता के रूप में नियुक्त होने के बाद पीयूष गोयल ने खुद शरद पवार से शिष्टाचार भेंट की. उन्होंने बताया कि कल शरद पवार ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की. इस दौरान पूर्व रक्षा मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी और सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवने भी वहां मौजूद थे. सरकार ने उन्हें सीमा पर स्थिति से अवगत कराया, ऐसी स्थितियों से निपटने के लिए पूर्व रक्षा मंत्रियों के रूप में उनके अनुभव के बारे में महत्वपूर्ण चर्चा हुई.

यह भी पढ़ें : इंजन में बैठ ट्रैक का निरीक्षण करने निकले रेलमंत्री, देखें Video

बीजेपी और राकांपा एक नदी के दो छोर

नवाब मलिक ने कहा ​कि कई लोग गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि (पीएम और रक्षा मंत्री के साथ उनकी बैठकों की) पृष्ठभूमि में महाराष्ट्र के विपक्षी नेताओं की शरद पवार से मुलाकात हुई. यह झूठ है कि दिल्ली में पवार साहब और महाराष्ट्र के विपक्षी नेताओं की बैठक हुई है. नवाब मलिक ने कहा कि बीजेपी और राकांपा एक नदी के दो छोर हैं, जब तक नदी में पानी है तब तक दोनों साथ नहीं आ सकते. हम वैचारिक और राजनीतिक रूप से बिल्कुल अलग हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Jul 2021, 03:32:20 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.