News Nation Logo

BREAKING

Banner

मुनव्वर राणा ने यूपी के इस मंत्री पर बोला हमला, कही ये बड़ी बात

अयोध्या विवाद पर भले ही सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद भूमिपूजन हो गया है. लेकिन अभी भी लोग राम मंदिर पर अपने अपने विवादित बयानों से पीछे नहीं हट रहे हैं. मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने भूमि पूजन के मौके पर पीएम मोदी के अयोध्या जाने पर निशाना साधा है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 10 Aug 2020, 10:38:07 PM
munawwar rana 2

मुनव्वर राणा। (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अयोध्या विवाद पर भले ही सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद भूमिपूजन हो गया है. लेकिन अभी भी लोग राम मंदिर पर अपने अपने विवादित बयानों से पीछे नहीं हट रहे हैं. मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने भूमि पूजन के मौके पर पीएम मोदी के अयोध्या जाने पर निशाना साधा है. लेकिन राणा ने पीएम मोदी समेत पूर्व सीजेआई रंजन गोगोई और सीएम योगी के लिए आपत्तिजनक शब्द कह डाले.

यह भी पढ़ें- वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, ब्रेन सर्जरी हुई सफल

देश की बहस कार्यक्रम में मुनव्वर राणा ने योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा पर भी निशाना साधा. एक मंत्री को बहस में बुलाने पर उन्होंने आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मोहसिन रजा अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर सीने से लगा कर दुआ करने जाते थे. आगे राणा ने कहा कि जितनी मोहसिन योगी की तारीफ करते हैं उतना तो उन्होंने कभी अपने वालिद की भी नहीं की. मोहसिन तो योगी जी की जूतियां उठा कर चलने को तैयार हैं.

यह भी पढ़ें- Exclusive : भूमि पूजन के बाद अब मुनव्वर राणा ने पूर्व CJI रंजन गोगोई पर साधा निशाना, कहा बिका...

मुनव्वर राणा ने कहा कि हम दिन में 97 बार सजदा करते हैं. इससे ज्यादा हिंदुस्तान की क्या जय बोलेंगे. भारत की जमीन मेरी मां है. मैं इसे छोड़कर नहीं जाउंगा. योगी जी से हम कोई नफरत नहीं करते हैं लेकिन उनसे सिर्फ इतनी शिकायत है कि शनिवार को कोरोना आ जाता है और रविवार को चला जाता है.

First Published : 10 Aug 2020, 10:38:07 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.