logo-image
लोकसभा चुनाव

एमएनएस कार्यकर्ताओं ने मुंबई में आईपीएल टीम की बस में की तोड़फोड़

एमएनएस कार्यकर्ताओं ने मुंबई में आईपीएल टीम की बस में की तोड़फोड़

Updated on: 16 Mar 2022, 10:00 AM

मुंबई:

राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैचों के लिए खिलाड़ियों को लाने के लिए एक 5 सितारा होटल के बाहर खड़ी एक लग्जरी बसों की खिड़कियां तोड़ दीं। अधिकारियों ने बुधवार तड़के यह जानकारी दी।

एमएनएस-वाहतुक सेना (ट्रांसपोर्ट विंग) के लगभग आधा दर्जन कार्यकर्ता आधी रात से पहले बस में घुस गए, उन्होंने बस के सामने अपनी मांगों के पोस्टर चिपकाए, नारे लगाए और खिड़कियों को तोड़ना शुरू कर दिया।

इसके बाद में एक कार्यकर्ता, संजय नाइक ने कहा कि वे इस उद्देश्य के लिए राज्य के बाहर से बसों को किराए पर लेने के तरीके का विरोध कर रहे थे और स्थानीय लोगों को रोजगार के अवसरों से वंचित कर रहे थे।

नाइक ने आईएएनएस को बताया, हमारे विरोध के बावजूद उन्होंने दिल्ली और अन्य हिस्सों से यहां कई बसों और अन्य छोटे वाहनों को अनुमति दी है, जिससे स्थानीय लोगों की आजीविका प्रभावित हो रही है।

पुलिस ज्यादा बसों को नुकसान से बचाने के लिए मौके पर पहुंची और बुधवार तड़के कम से कम तीन एमएनएस-वीएस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.