News Nation Logo
Banner

नाबालिग छात्र निकला महेंद्र सिंह धोनी की बेटी को रेप की धमकी देने वाला, कच्छ से हिरासत में

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बेटी को रेप की धमकी देने वाला आरोपी नाबालिग छात्र निकला. पुलिस ने उसे गुजरात के कच्छ से हिरासत में लिया है.  

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 12 Oct 2020, 12:01:07 PM
Mahendra Singh Dhoni

महेन्द्र सिंह धोनी (Photo Credit: फाइल फोटो)

अहमदाबाद:

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के आईपीएल (IPL) में खराब प्रदर्शन से नाराज होकर सोशल मीडिया (Social Media) पर कई लोगों ने आपत्तिजनक टिप्पणी की. एक शख्स ने महेन्द्र सिंह धोनी की 5 साल की बेटी को रेप की धमकी दी. अब इस मामले में पुलिस ने गुजरात (Gujarat) के कच्छ (Kutch) से हिरासत में लिया है. आरोपी छात्र नाबालिग है.  

यह भी पढ़ेंः KKR Vs RCB Head 2 Head: कौन किस पर ज्यादा भारी, पढ़िए यहां

पुलिस के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता नाइट राइडर्स से मिली हार के बाद से बौखलाए शख्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा निकाला था और भद्दे कमेंट्स किए थे. गुजरात पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है. उसे जल्द ही रांची पुलिस को सौंपा जाएगा. इस मामले में रांची के रातू धाने में पुलिस धोनी के परिवार से सहमति मिलने के बाद मामला दर्ज किया था.  

यह भी पढ़ेंः IPL 2020 : कोहली - कार्तिक के बीच में होगी कड़ी टक्कर

गुजरात का मिला था आईपी एड्रेस
रांची पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो इसका आईपी एड्रेस गुजरात का मिला. इसके बाद मामले की जानकारी गुजरात पुलिस को दी गई. गुजरात पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. इस मामले में 12वीं के एक छात्र को हिरासत में लिया गया है. जानकारी के मुताबिक छात्र को मुंद्रा के नामना कपाया गांव से गिरफ्तार किया गया है. इसका नाम सगीर है. इसने सोशल मीडिया पर धोनी की बेटी जीवा को लेकर आपत्तिजनक बातें कही थी.  इस टिप्पणी पर देशभर में गुस्सा देखा गया था.   

First Published : 12 Oct 2020, 11:36:53 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो