logo-image
लोकसभा चुनाव

टीडीपी ने की जूनियर एनटीआर के प्रशंसक की मौत की जांच की मांग

टीडीपी ने की जूनियर एनटीआर के प्रशंसक की मौत की जांच की मांग

Updated on: 27 Jun 2023, 01:30 PM

अमरावती:

तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने पूर्वी गोदावरी जिले में टॉलीवुड अभिनेता जूनियर एनटीआर के एक युवा प्रशंसक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की जांच की मांग की है।

नायडू ने ट्विटर पर निष्पक्ष जांच की मांग की। 25 जून को पूर्वी गोदावरी जिले के चिंतालुरु में 23 वर्षीय युवक की कथित तौर पर आत्महत्या से मौत हो गई। बेरोजगार युवक को फांसी पर लटका हुआ पाया गया। हालांकि, कई लोगों ने मौत के कारण पर संदेह जताया है।

श्याम के शव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। लोगों ने पुलिस की इस बात पर संदेह जताया कि यह एक आत्महत्या थी और आरोप लगाया कि किसी ने उसकी हत्या कर दी और इसे आत्महत्या जैसा बना दिया।

कई ट्विटर यूजर्स ने बताया कि श्याम के पैर जमीन को छू रहे थे और उसकी गर्दन पर कोई निशान नहीं थे। वे यह मानने को भी तैयार नहीं थे कि गांजा पीने के बाद उसने यह कदम उठाया।

परिवार को जानने का दावा करने वालों का कहना है कि उसे गांजे की लत नहीं थी। उनका कहना है कि वह नौकरी न मिलने के कारण उस पर परिवार की ओर से कोई दबाव नहीं था।

श्याम जूनियर एनटीआर का कट्टर प्रशंसक था। इस साल मार्च में हैदराबाद में एक फिल्म कार्यक्रम के दौरान युवक ने अभिनेता को गले लगाने के लिए सुरक्षाकर्मियों को धक्का दे दिया था।

कई टीडीपी नेताओं ने श्याम की मौत की गहन जांच की मांग की है।

पार्टी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने लिखा, “ईजी जिले के चिंतालुरु में श्याम के दुखद और असामयिक निधन से गहरा दुख हुआ। उसकी मौत से जुड़ी संदिग्ध परिस्थितियां चिंताजनक हैं। मैं इस मामले की गहन जांच का पुरजोर आग्रह करता हूं, ताकि न्याय सुनिश्चित हो सके। आरोप है कि इसमें वाईएसआरसीपी के सदस्य शामिल हैं. उनकी संलिप्तता की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। आइए सुनिश्चित करें कि पारदर्शिता बनी रहे और न्याय मिले।”

नायडू के बेटे और टीडीपी महासचिव नारा लोकेश ने ट्वीट किया, “बेरोजगार युवा श्याम की संदिग्ध मौत के बारे में जानकर दुख हुआ। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदना। बिना किसी पूर्वाग्रह के गहन जांच की आवश्यकता है, भले ही इसमें वाईसीपी नेता शामिल हों, जैसा कि स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है। हम श्याम को न्याय मिलने तक लड़ेंगे।”

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.