logo-image

गुजरात में स्मृति ईरानी पर फेंकी गई चूड़ियां, हिरासत में युवक

गुजरात के अमरेली शहर में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहीं केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी पर कुछ लोगों ने चूड़ियां फेंकी।

Updated on: 13 Jun 2017, 10:26 AM

नई दिल्ली:

गुजरात के अमरेली शहर में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहीं केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी पर कुछ लोगों ने चूड़ियां फेंकी। जिसके बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया।

गिरफ्तार व्यक्ति के बारे में पुलिस ने बताया कि इसकी पहचान अमरेली जिला के मोटा भंडारिया गांव निवासी केतन कासवाला के तौर पर हुई है। इसकी उम्र करीब 20 साल बताई जा रही है।

अमरेली के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना उस वक्त हुई जब केंद्रीय कपड़ा मंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित एक समारोह में आए लोगों को संबोधित कर रही थीं।

घटना के बाद केंद्रीय मंत्री ने इस मामले को लेकर कांग्रेस पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा, 'कांग्रेस एक पुरुष को भेजा है महिला पर हमला करने के लिए। 

कासवाला ने केंद्रीय मंत्री पर चूड़ी फेंकते हुए वंदे मातरम के नारे भी लगाए। इस घटना को लेकर विपक्षी दल कांग्रेस ने कहा कि वह वास्तव में किसानों की कर्ज माफी की मांग कर रहा था। यही कारण है कि उसने चूड़ियां फेंकी।

ईरानी ने पुलिस से अनुरोध किया है कि वे कासवाला को कार्यक्रम में हिस्सा लेने दें। उन्होंने पुलिस कर्मियों से यह भी कहा कि वे कासवाला को चूड़ियां फेंकने दें, जिन्हें वह उसकी पत्नी को उपहार में भेज देंगी।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें